A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: रोहित शर्मा ने टीम के सबसे खराब डांसर और रूम मेट का किया खुलासा, देखें कोहली के बारे में क्या कहा?

VIDEO: रोहित शर्मा ने टीम के सबसे खराब डांसर और रूम मेट का किया खुलासा, देखें कोहली के बारे में क्या कहा?

हाल ही में आईसीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित शर्मा टीम के खिलाड़ियों के बारे में कुछ राज खोलते हुए नजर आ रहे हैं।

Rohit Sharma revealed the team's worst dancer and roommate, what did he say about Kohli?- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BCCI Rohit Sharma revealed the team's worst dancer and roommate, what did he say about Kohli?

वर्ल्ड कप 2019 का आगाज 30 मई यानी कल मेजबान इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले मैच से होगा। इस टूर्नामेंट में भारत का पहला मैच साउथ अफ्रीका से 5 जून को खेला जाना है। वर्ल्ड कप शुरु होने से पहले टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के कुछ सीक्रेट शेयर किया है जिसमें उन्होंने टीम के सबसे खराब डांसर और रूम मेट का भी खुलासा किया है।

हाल ही में आईसीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित शर्मा टीम के खिलाड़ियों के बारे में कुछ राज खोलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जब रोहित शर्मा से पूछा गया कि टीम में सबसे ज्यादा सेल्फी लेना कौन पसंद करता है तो उन्होंने टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का नाम लिया, वहीं उन्होंने हार्दिक को टीम का सबसे खराब डांसर भी बताया।

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि टीम का कौन सा खिलाड़ी माइक पर गाना गाने को सबसे ज्यादा तैयार रहता है तो उन्होंने अपने ओपनिंग पार्टनर शिखर धवन का नाम लिया। इसके अलावा उन्होंने शिखर धवन का नाम सबसे खराब रूम मेट के लिए भी लिया, साथ ही उन्होंने धवन को सबसे गंदा रूम मेट भी बताया।

वहीं जब रोहित शर्मा से पूछा गया कि जिम में सबसे ज्यादा समय कौन बिताता है तो उन्होंने बिना सोचे समझे टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम लिया। 

Latest Cricket News