A
Hindi News खेल क्रिकेट आईपीएल से विश्व कप के लिए अच्छी तैयारी हई: रोहित शर्मा

आईपीएल से विश्व कप के लिए अच्छी तैयारी हई: रोहित शर्मा

रविवार को खेले जाने वाले आईपीएल फाइनल से पहले मीडिया से मुखातिब हुए रोहित ने कहा कि लगभग दो महीने तक चले टूर्नामेंट में उन्होंने हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों को अपना कार्यभार खुद तय करने के लिए छोड़ दिया था। 

आईपीएल से विश्व कप के लिए अच्छी तैयारी हई: रोहित शर्मा- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM आईपीएल से विश्व कप के लिए अच्छी तैयारी हई: रोहित शर्मा

हैदराबाद। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने विश्व कप से पहले खिलाड़ियों के कार्यभार प्रबंधन को लेकर उठ रहे सवालों को खारिज करते हुए शनिवार को यहां कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) बडे टूर्नामेंट से पहले खुद को आंकने का मौका देता है। रविवार को खेले जाने वाले आईपीएल फाइनल से पहले मीडिया से मुखातिब हुए रोहित ने कहा कि लगभग दो महीने तक चले टूर्नामेंट में उन्होंने हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों को अपना कार्यभार खुद तय करने के लिए छोड़ दिया था। 

रोहित ने कहा, ‘‘हमने टूर्नामेंट की शुरुआत में कहा था कि हम हर खिलाड़ी का आकलन करेंगे और देखेंगे कि टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के दौरान वे अपने शरीर के बारे में कैसा महसूस करते हैं। यह उनके लिए व्यक्तिगत चीज की तरह है।’’ उन्होंने कहा कि आईपीएल ने हार्दिक पंड्या को लय में आने में मदद की। 

भारतीय टीम के उपकप्तान ने कहा, ‘‘ किसी भी खिलाड़ी के लिए लय में होना जरूरी है। मुझे लगता है कि आईपीएल खेलने के बाद एक बड़े टूर्नामेंट (जैसे विश्व कप) में जाने पर फायदा होगा। यह लय हासिल करने का शानदार टूर्नामेंट है। हार्दिक इसका एक उदाहरण है।’’ 

Latest Cricket News