A
Hindi News खेल क्रिकेट लॉकडाउन में अजिंक्य रहाणे की इस हरकत से हैरान हो रोहित शर्मा ने दी उन्हें ख़ास सलाह

लॉकडाउन में अजिंक्य रहाणे की इस हरकत से हैरान हो रोहित शर्मा ने दी उन्हें ख़ास सलाह

टीम इंडिया के लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट के उपकप्तान रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की चुटकी ली है

Ajinkya Rahane and Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @AJINKYARAHANE88 Ajinkya Rahane and Rohit Sharma

कोरोना महामारी के कारण पूरी दुनिया में सभी प्रकार के खेलों पर रोक लगा दी गई है। जिसके चलते सभी खिलाडी घर पर बैठे हैं। ऐसे में पिछले काफी समय से लॉकडाउन के चलते एक - दूसरे से ना मिल पाने के कारण खिलाड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर बातचीत करते नजर आते रहते हैं। इसी बीच टीम इंडिया के लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट के उपकप्तान रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की चुटकी ली है

दरअसल, अजिंक्य रहाणे ने लॉकडाउन के कारण घर में अपने दिमाग को शांत करने की एक कला को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसके चलते उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, "हर दिन मैं खुद को कुछ समय देता हूँ। जिसमें मैं अपने विचारों को आराम देता हूँ, कुछ टाइप करता हूँ और कई पूरानी तस्वीरों से होकर गुजरता हूँ। इस तरह मेरे दिमाग को शांति मिलती है।"

इस तरह रहाणे का ये ट्वीट देखते ही रोहित शर्मा आश्चर्यचकित रह गए और उन्होंने रहाणे के ट्वीट पर सलाह देते हुए रिप्लाई किया, " सही में भाई ( अजिंक्य ) तुम्हे जल्द से जल्द मैदान में ट्रेनिंग शुरू कर देनी चाहिए।"

बता दें कि कोरोना महामारी का खतरा आईसीसी टी20 विश्वकप के उपर भी मंडरा रहा है। जिसके चलते आईसीसी ने टी20 के भविष्य को लेकर कोई भी फैसला लेने के लिए एक माह तक का समय और अपने पास रखा है। हलांकि इन सबके बीच सबसे पहले हमे जुलाई माह में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज देखने को मिल सकती है। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज इंग्लैंड में 8 जुलाई से शुरू होगी। जिसके लिए वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड पहुँच चुकी हैं।

ये भी पढ़ें - बाबर आजम ने चुनी भारत-पाकिस्तान की संयुक्त टी20 टीम, इन भारतीय खिलाड़ियों को मिली जगह

वहीं 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को बीसीसीआई ने पहले 15 अप्रैल, उसके बाद भी स्थिति में सुधार ना होने के कारण इसे अनिश्चितकाल तक के लिए रद्द कर दिया है। ऐसे में अगर आईसीसी टी20 विश्वकप को स्थगित होता है तो बीसीसीआई सितंबर से नवंबर के बीच आईपीएल का आयोजन करा सकती है। इतना ही नहीं सभी फैंस को भी एक बार फिर से टीम इंडिया के खिलाड़ियों को मैदान में देखने का बेसब्री से इंतज़ार है।

Latest Cricket News