A
Hindi News खेल क्रिकेट रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत से ली चुटकी, बोले- सुना है आप बच्चों का अच्छा ख्याल रखते हैं, मुझे बेबीसिटर की जरूरत है

रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत से ली चुटकी, बोले- सुना है आप बच्चों का अच्छा ख्याल रखते हैं, मुझे बेबीसिटर की जरूरत है

रोहित शर्मा हाल ही में पिता बने हैं और उन्होंने ऋषभ पंत पर चुटकी लेते हुए कहा है कि सुना है आप अच्छे बेबीसिटर हैं, मुझे भी जरूरत है। रितिका को काफी खुशी होगी।

Rohit Sharma trolls Rishabh Pant- India TV Hindi Rohit Sharma trolls Rishabh Pant

टीम इंडिया के खिलाड़ी जमकर हंसी-मजाक करने के लिए जाने जाते हैं। जब भी किसी खिलाड़ी को मौका मिलता है वो साथी खिलाड़ी का मजाक बनाने से भी नहीं चूकता। ऐसा ही कुछ देखने को तब मिला जब रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत से चुटकी ली है। ये सब तब हुआ जब ऋषभ पंत ने ट्वीट करते हुए 'गुड मॉर्निंग' लिखा। बस फिर क्या था। रोहित शर्मा ने ऋषब पंत के इस ट्वीट पर लिखा, 'मॉर्निंग बडी, सुना है कि आप अच्छे बेबीसिटर (बच्चों का ख्याल रखने वाला) हैं, मुझे भी एक बेबीसिटर की जरूरत है। रितिका काफी खुश होगी।' रोहित ने ट्वीट के साथ स्माइली का निशान भी बनाया है।

अब आप सोच रहे होंगे कि रोहित ने पंत के बारे में ऐसा क्यों कहा? तो हम आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने विकेट के पीछे से पंत पर स्लेज करते हुए कहा था, 'वनडे सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी आ गए हैं। इस लड़के को हम हरिकेंस (हॉबर्ट) की टीम में शामिल कर लेते हैं, उन्हें एक बल्लेबाज की जरूरत है। इससे तुम्हारी (पंत) ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां भी बढ़ जाएंगी। होबर्ट खूबसूरत शहर है। इसे एक वॉटर फ्रंट अपार्टमेंट दिलवाते हैं। पेन ने आगे कहा, "क्या तुम मेरे बच्चों का ख्याल रखोगे। मैं अपने पत्नी को फिल्म दिखाने ले जाऊंगा तुम मेरे बच्चों का ख्याल रखना।'

इसके बाद पंत की फोटो खासा वायरल हुई थीं जिसमें वो मैच के बाद पेन के बच्चों और पत्नी के साथ नजर आ रहे थे। हर किसी ने पंत की तारीफ की थी। अब रोहित शर्मा ने भी पंत पर पेन की ही तरह चुटकी ली है। हालांकि अब तक पंत का इस पर कोई जवाब नहीं आया है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या पंत इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

Latest Cricket News