A
Hindi News खेल क्रिकेट रोहित शर्मा ने चहल को बताया मैदान में उछलने वाला फील्डर, शेयर किया वीडियो

रोहित शर्मा ने चहल को बताया मैदान में उछलने वाला फील्डर, शेयर किया वीडियो

रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो जिम में जम्पिंग करते हुए एक्सरसाइज कर रहे हैं।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : INSTA- @ROHITSHARMA45 Rohit Sharma

कोरोना महामारी के कारण जहां सभी प्रकार के खेलों पर रोक लगी हुई हैं वही सभी खिलाड़ी घर पर अपना समय बिता रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के हिटमैन और लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट के उपकप्तान रोहित शर्मा अपने घर पर जिम करते नजर आए। जिसमें उन्होंने जिम करते हुए वीडियो को सोशल मीडिया में डाला और साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल की टांग भी खीची।

रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो जिम में जम्पिंग करते हुए एक्सरसाइज कर रहे हैं। हालांकि इसमें भी उन्होंने चहल का मजाक उड़ाने का मौका भी नहीं छोड़ा।

रोहित ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "मेरा छोटा बच्चा चहल जब फील्डिंग करता है तो ऐसा ही दिखता है। (हर जगह छलांग लगाता हुआ)।"

गौरतलब है कि रोहित लॉकडाउन के दौरान अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। लॉकडाउन होने के बाद क्रिकेट के दोबारा शुरू होने से पहले रोहित को फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। उन्हें फरवरी में न्यूजीलैंड दौरे के बीच से ही स्वदेश लौटना पड़ा था। ला लिगा के फेसबुक पेज पर  रोहित ने लिखा, ‘‘ लॉकडाउन से पहले मैं वापसी के लिये बिल्कुल तैयार था। पूरा सप्ताह मेरा फिटनेस टेस्ट होना था लेकिन फिर लॉकडाउन हो गया और अब फिर नये सिरे से वापसी करनी होगी।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ सब कुछ खुलने के बाद मुझे एनसीए जाकर फिटनेस टेस्ट देना होगा। उसे पास करके ही मैं टीम के साथ अभ्यास शुरू कर सकूंगा।’’

जबकि मुंबई के रहने वाले रोहित शर्मा के राज्य की महाराष्ट्र सरकार ने ग्रीन और आरेंज जोन में स्थित स्टेडियमों में दर्शकों के बिना व्यक्तिगत अभ्यास की अनुमति दे दी है।

ये भी पढ़े : अपने करियर के दौरान शोएब अख्तर इस बल्लेबाज को कभी नहीं कर पाए 'बोल्ड', बताया नाम

वहीं भारत में 1 लाख से उपर बढ़ते कोरोना वायरस केस के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 को बीसीसीआई ने पहले 15 अप्रैल तक स्थगित किया था। जिसके बाद भी स्थिति ना सुधरने के कारण अब इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। हलांकि बीसीसीआई भी जल्द से जल्द टीम इंडिया के खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के लिए सुरक्षा व्यवस्था सहित सभी इंतजामों के लिए प्रयासरत है। जिससे सभी खिलाड़ी जल्द ही मैदान में वापस लौट सके।

Latest Cricket News