A
Hindi News खेल क्रिकेट इस गेंदबाज के सामने आते ही खेलना भूल जाते हैं रोहित शर्मा और हो जाते हैं आउट

इस गेंदबाज के सामने आते ही खेलना भूल जाते हैं रोहित शर्मा और हो जाते हैं आउट

दक्षिण अफ्रीका में रोहित शर्मा का फ्लॉप शो जारी है।

मॉर्ने मॉर्केल और...- India TV Hindi मॉर्ने मॉर्केल और रोहित शर्मा

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में रोहित शर्मा से हर किसी को ढेरों उम्मीदें थीं। माना जा रहा था कि भले ही रोहित टेस्ट में फेल हो गए हों लेकिन वनडे में वो अच्छे बल्लेबाज हैं और जरूर रन बनाएंगे। रोहित ने जिस तरह से पारी का आगाज किया उसे देखकर लग रहा था कि वो आज निश्चित रूप से बड़ी पारी खेलेंगे। लेकिन रोहित को उस गेंदबाज ने फिर से अपना शिकार बनाया जिसके सामने उनका बल्ला रन बनाना भूल जाता है। 

मॉर्केल ने फिर किया रोहित का शिकार: वनडे क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका में मॉर्ने मॉर्केल के सामने आते ही रोहित खेलना भूल जाते हैं। मॉर्केल ने रोहित को दक्षिण अफ्रीका में खेले 5 पारियों में से 4 बार आउट किया है। यही नहीं, दुनिया में रोहित को सबसे ज्यादा आउट करने के मामले में मॉर्केल संयुक्त रूप से दूसरे नंबर पर हैं। रोहित को सबसे ज्यादा बार आउट एंजेलो मैथ्यूज (7) ने किया है। इसके बाद टिम साऊदी और मॉर्केल ने रोहित को 5-5 बार आउट किया है। वहीं मॉर्केल की 52 गेंदों में रोहित सिर्फ 21 रन ही बना सके हैं और इस दौरान उन्होंने सिर्फ 1 चौका लगाया है।

दक्षिण अफ्रीका में फ्लॉप रोहित: दक्षिण अफ्रीका में रोहित शर्मा का फ्लॉप शो जारी है। रोहित ने दक्षिण अफ्रीका में अब तक (11, 9, 23, 1, 5, 18, 19, 20) का स्कोर किया है। आखिरी 3 पारियों को देखें लतो लगता है कि रोहित खेल नहीं, बल्कि गिनती सिखा रहे हैं। हालात ये है कि रोहित ने अब तक दक्षिण अफ्रीका में 8 वनडे पारियों में सिर्फ 13.25 और इतनी ही टेस्ट पारियों में 15.37 के औसत से रन बनाए हैं। भारत में जमकर चौके-छक्के लगाने वाले रोहित दक्षिण अफ्रीका में मौजूदा दौरे में एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं।

Latest Cricket News