A
Hindi News खेल क्रिकेट काउंटी टीम सरे के साथ 2023 तक बने रहेंगे रोरी बर्न्स और ओली पोप

काउंटी टीम सरे के साथ 2023 तक बने रहेंगे रोरी बर्न्स और ओली पोप

इंग्लैंड के टेस्ट क्रिकेट टीम के सदस्य रोरी बर्न्स और विकेटकीपर बल्लेबाज ओली पोप ने काउंटी में सरे के साथ अपने करार को 2023 तक के लिए बढ़ा दिया है।

Surrey, Rory Burns, Ollie Pope, England Cricket- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Rory Burns and Ollie Pope

इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज रोरी बर्न्‍स और विकेटकीपर ओली पोप ने काउंटी क्लब सरे के साथ अपने करार में विस्तार किया है। नए करार के मुताबिक अब ये दोनों खिलाड़ी किया ओवल में 2023 तक बने रहेंगे। बर्न्‍स और पोप को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए इंग्लैंड की टीम में चुना गया है। ये टेस्ट सीरीज का हिस्सा होंगे, जिसकी शुरुआत सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क मैदान पर बॉक्सिंग डे टेस्ट के साथ होगी।

बर्न्‍स ने 2018 में इंग्लैंड के लिए डेब्यू किया था और तब से वह लगातार सरे के लिए भी खेल रहे हैं। 2019 सीजन में बर्न्‍स ने सरे के लिए 10 रन पूरे किए थे।

इंग्लैंड के लिए बर्न्स कुल 14 टेस्ट मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 32.81 की औसत के साथ 886 रन बनाए हैं। इस दौरान बर्न्स ने 5 अर्द्धशतक और 2 शतक भी लगाए। बर्न्स का इस फॉर्मेट में सार्वधिक स्कोर 133 रन का है। 

दूसरी ओर, 21 साल के पोप 2016 में ही क्लब के साथ जुड़ गए थे लेकिन सीनियर टीम में वह इस साल शामिल किए गए थे। बर्न्स को इंग्लैंड के लिए अबतक सिर्फ 4 टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिला है।

Latest Cricket News