A
Hindi News खेल क्रिकेट रॉस टेलर ने अपने संन्यास को लेकर जारी किया बड़ा बयान

रॉस टेलर ने अपने संन्यास को लेकर जारी किया बड़ा बयान

डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में टेलर ने पहली पारी में 80 रन बनाए थे टीम को जीत दिलाने में अपना योगदान दिया था।  

Ross Taylor issued a big statement regarding his retirement- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BLACKCAPS Ross Taylor issued a big statement regarding his retirement

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने संन्यास लेने की चर्चाओं को खारिज करते हुए कहा कि वह अभी भी खेल से प्यार करते हैं और बेहतर होने के लिए सीखना चाहते हैं। 37 वर्षीय बल्लेबाज ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को मिली आठ विकेट से जीत में अहम भूमिका अदा की थी।

डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में टेलर ने पहली पारी में 80 रन बनाए थे टीम को जीत दिलाने में अपना योगदान दिया था।

टेलर ने कहा, "डब्ल्यूटीसी फाइनल में मिली जीत से हम खुद को विश्व चैंपियन कहलाने लायक बना सके लेकिन मैं क्रिकेट से प्यार करता हूं। मैं अभी भी सीखना चाहता हूं और बेहतर बनना चाहता हूं, यह एक अच्छा साइन है। इस स्टेज पर मैं जितना हो सके क्रिकेट खेलना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, "कीवी खिलाड़ी 34 या 35 साल की उम्र में संन्यास लेते हैं और जब मैं 37 वर्ष का हुआ तब मुझे समझ में आया कि वे ऐसा क्यों करते हैं। सभी सवाल करते हैं और उम्र को लेकर जवाब मांगते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि मैं अभी भी घरेलू क्रिकेट खेल सकता हूं और अपने देश के लिए खेलना पसंद करता हूं।"

Latest Cricket News