A
Hindi News खेल क्रिकेट कप्तान कोहली ने एबी डिविलियर्स को दी 36वें जन्मदिन की बधाई, कहा- जल्द मिलते हैं

कप्तान कोहली ने एबी डिविलियर्स को दी 36वें जन्मदिन की बधाई, कहा- जल्द मिलते हैं

दक्षिण अफ्रीका के स्टार क्रिकेटर एबी डिविलियर्स सोमवार को 36 साल के हो गए। इस खास मौके पर एबी डिविलियर्स को क्रिकेट जगत और प्रशंसकों की ओर से जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं।

<p>कप्तान कोहली ने एबी...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM कप्तान कोहली ने एबी डिविलियर्स को दी 36वें जन्मदिन की बधाई, कहा- जल्द मिलते हैं

दक्षिण अफ्रीका के स्टार क्रिकेटर एबी डिविलियर्स सोमवार को 36 साल के हो गए। इस खास मौके पर एबी डिविलियर्स को क्रिकेट जगत और प्रशंसकों की ओर से जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं। साल 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले अनुभवी क्रिकेटर एबी को आधुनिक क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। डिविलियर्स ने 2005 से 2018 के बीच साउथ अफ्रीका का प्रतिनिधित्व किया है और एक बार फिर उनके अपने देश की ओर से खेलने की चर्चा गर्म है।

एबी भले ही 36 साल के हो गए हों लेकिन उनकी बल्लेबाजी में अभी भी वहीं पुरानी धार बाकी हुई है। आईपीएल 2020 में एक बार फिर उनकी बल्लेबाजी का जलवा दर्शकों को देखने को मिलेगा। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले डिविलियर्स को उनके कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी है। कोहली ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो भाई। आप को खुशियों और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार। जल्द मिलते हैं।"

इस खास मौके पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी अपने शानदार खिलाड़ी को जन्मदिन विश किया। RCB ने ट्वीट में लिखा, "एबी डिविलियर्स को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ! हम आपको तब भी प्यार करते थे तो और आज भी करते हैं।"

क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था आईसीसी ने भी अनोखे अंदाज में एबी को बर्थडे विश किया। आईसीसी ने लिखा, "31 गेंदों में सबसे तेज शतक जड़ने वाला बल्लेबाज। साउथ अफ्रीका की ओर से टेस्ट में नाबाद 278 रन की दूसरी सर्वश्रेष्ठ पारी खेलने वाला खिलाड़ी। फील्डर, विकेटकीपर और बल्लेबाज। सही मायनों में एक 360 डिग्री क्रिकेटर। जन्मदिन मुबारक हो एबी डिविलियर्स।"

Latest Cricket News