A
Hindi News खेल क्रिकेट इस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पर नहीं है खेलने के लिए जूते, सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

इस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पर नहीं है खेलने के लिए जूते, सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

रयान बर्ल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फटे हुए जुते की तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है कि क्या हमें कोई स्पॉन्सर मिल सकता है?

Ryan Burl Zimbabwe Cricketer shoes sponsor Tweet- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@RYANBURL3 Ryan Burl Zimbabwe Cricketer shoes sponsor Tweet

क्रिकेट की दुनिया में अकसर देखा गया है कि खिलाड़ी जब अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी चमक बिखेरता है उसके बाद ही उसके संघर्ष की कहानी सबके सामने आती है। खिलाड़ी ने अपने करियर की शुरुआत में कैसी-कैसी परेशानियों का सामना किया, किस तरह उसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखने के लिए महनत की और भी काफी चीजें होती है। लेकिन अब टी20 लीग्स आने से खिलाड़ियों को आर्थिक रूप से थोड़ी मदद मिलने लगी है। मगर कई देश ऐसे हैं जहां क्रिकेट ज्यादा लोकप्रिय नहीं है और वहां के खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय मंच पर पहुंचने के बाद भी आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

जिम्बाब्वे के क्रिकेटर रयान बर्ल की कहानी भी कुछ ऐसी है। हाल ही में उन्होंने अपनी एक समस्या सोशल मीडिया पर साझा की है और मदद की गुहार लगाई है। 

रयान बर्ल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फटे हुए जुते की तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है कि क्या हमें कोई स्पॉन्सर मिल सकता है?

रयान बर्ल ने लिखा "हमें एक स्पॉन्सर मिलने का कोई भी मौका है, ताकि हमें हर श्रृंखला के बाद अपने जूते वापस गोंदने की ज़रूरत ना पड़े।"

2017 में जिम्बाब्वे के लिए डेब्यू करने वाले बर्ल ने अभी तक 3 टेस्ट, 18 वनडे और 25 टी20 मुकाबले खेले हैं। हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में भी वह जिम्बाब्वे की टीम का हिस्सा थे।

Latest Cricket News