A
Hindi News खेल क्रिकेट SA vs ENG, 4th Test day-1 : इंग्लैंड के लिए जैक क्राउले ने जड़ा अर्धशतक, अंतिम सत्र में साउथ अफ्रीका ने की दमदार वापसी

SA vs ENG, 4th Test day-1 : इंग्लैंड के लिए जैक क्राउले ने जड़ा अर्धशतक, अंतिम सत्र में साउथ अफ्रीका ने की दमदार वापसी

साउथ अफ्रीका ने आखिरी सत्र में इंग्लैंड को चार झटके देकर चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के पहले दिन बारिश से प्रभावित मुकाबले में अच्छी वापसी की।

England, South Africa, Eng vs SA, 4th test, day one, South Africa vs England, Test match- India TV Hindi Image Source : GETTY South Africa vs England 

जैक क्राउले की अर्धशतकीय पारी से शानदार शुरुआत करने वाले इंग्लैंड को साउथ अफ्रीका ने आखिरी सत्र में चार झटके देकर चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के बारिश से प्रभावित पहले दिन अच्छी वापसी की। इंग्लैंड ने खराब रोशनी के कारण खेल समाप्त घोषित किये जाने तक चार विकेट पर 192 रन बनाये। 

अपना चौथा टेस्ट खेल रहे क्राउले 112 गेंद में 66 रन बनाने के साथ डॉम सिबले (44) के साथ पहले विकेट के लिए 107 रन जोड़े। डेब्यू कर रहे बायें हाथ के तेज गेंदबाज बेउरान हेंड्रिक्स (43 रन पर एक विकेट) ने सिबले को पवेलियन भेजकर इस साझेदारी को तोड़ा। हेंड्रिक्स को कैगिसो रबाडा की जगह टीम में शामिल किया गया जिन पर आईसीसी ने एक मैच का प्रतिबंध लगाया था। 

बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण टास में विलंब हुआ। सीरीज में 2-1 से आगे चल रहे इंग्लैड ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी का फैसला किया जिसे ओपनर बल्लेबाजों ने सही सबित किया। टीम चाय के समय बिना किसी नुकसान के 100 रन बना लिये थे। 

दिन के आखिरी सत्र में हालांकि साउथ अफ्रीका ने वापसी की। अपना आखिरी टेस्ट खेल रहे तेज गेंदबाज वेर्नोन फिलैंडर (37 रन पर एक विकेट) ने क्रावले को पवेलियन भेजा। एनरिच नोर्जे और डेन पेटरसन को भी एक-एक सफलता मिली। खराब रोशनी के कारण खेल रोके जाते समय कप्तान जो रूट 25 और ओली पोप 22 रन पर खेल रहे थे। 

Latest Cricket News