A
Hindi News खेल क्रिकेट तेंदुलकर ने विंबलडन में खिताब जीतने वाले तीनों भारतीयों को दी बधाई

तेंदुलकर ने विंबलडन में खिताब जीतने वाले तीनों भारतीयों को दी बधाई

लंदन: दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट में खिताब जीतने वाले तीनों भारतीय खिलाडि़यों लिएंडर पेस, सानिया मिर्जा और युवा सुमित नागल को बधाई दी है। सानिया और पेस दोनों ने मार्टिना हिंगिस

सचिन ने विंबलडन में...- India TV Hindi सचिन ने विंबलडन में खिताब जीतने वाले भारतीयों को दी बधाई

लंदन: दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट में खिताब जीतने वाले तीनों भारतीय खिलाडि़यों लिएंडर पेस, सानिया मिर्जा और युवा सुमित नागल को बधाई दी है।

सानिया और पेस दोनों ने मार्टिना हिंगिस के साथ जोड़ी बनाकर क्रमश: महिला और मिश्रित युगल के खिताब जीते जबकि नागल ने वियतनाम के नाम हुआ ली के साथ मिलकर लड़कों का युगल खिताब अपने नाम किया। वह ग्रैंडस्लैम जूनियर खिताब जीतने वाले केवल छठे भारतीय हैं।

पेस के कल रात यहां ओवरआल 16वें ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने के बाद तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, बधाई लिएंडर और हिंगिस। लिएंडर को एक ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने पर सलाम। आप युवा खिलाडि़यों के आदर्श हो।

बल्लेबाजी के बादशाह ने सानिया मिर्जा को उनके अच्छे कार्य के लिये बधाई दी और उम्मीद जतायी कि वह भविष्य में और खिताब जीतेंगी।

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, बधाई सानिया मिर्जा और हिंगिस। आप दोनों ने विंबलडन 2015 में बेजोड़ प्रदर्शन किया। भविष्य में अधिक से अधिक खिताब जीतो। आपने हमें गौरवान्वित किया।

तेंदुलकर ने युवा नागल का भी हौसला बढ़ाया। उन्होंने लिखा, सुमित नागल विंबलडन जूनियर युगल खिताब जीतने पर बधाई। यह केवल शुरूआत है। कड़ी मेहनत करो और अपने सपनों का पीछा करो।

Latest Cricket News