A
Hindi News खेल क्रिकेट मां के आशीर्वाद के साथ सचिन ने की अपने जन्मदिन की शुरुआत, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

मां के आशीर्वाद के साथ सचिन ने की अपने जन्मदिन की शुरुआत, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर सचिन को पूरी दुनिया से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही है।

<p>मां के आशीर्वाद के...- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @SACHIN_RT मां के आशीर्वाद के साथ सचिन ने की अपने जन्मदिन की शुरुआत, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर सचिन को पूरी दुनिया से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही है। कोरोना के चलते सचिन ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वह अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं करेंगे। लेकिन इस खास की दिन की शुरुआत सचिन ने अपनी मां का आशीर्वाद लेकर की। 

सचिन ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया जिसमें वह अपनी मां का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। सचिन ने लिखा, "माँ से आशीर्वाद लेकर अपना दिन शुरू किया। गणपति बप्पा की एक तस्वीर जो उन्होंने मुझे उपहार में दी थी। बिलकुल अनमोल।"

सचिन को जन्मदिन के मौके पर पूरी दुनिया से बधाई संदेश मिले हैं। इसमें खेल जगत से लेकर फिल्म जगत के लोग शामिल हैं। यही नहीं, आईसीसी और बीसीसीआई ने भी मास्टर ब्लास्टर को बर्थडे विश किया है।

गौरतलब है कि सचिन ने कोरोना वायरस के कारण अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया था। ये फैसला उन्होंने COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में चिकित्सकों, नर्सों, चिकित्सा सहायकों, पुलिसकर्मियों, सैनिकों का आभार जताने के मकसद से किया। स्पोर्टस्टार के साथ एक साक्षात्कार में सचिन ने कहा, "मैं इस साल अपना जन्मदिन नहीं मना रहा हूं। परिस्थितियों को देखते हुए, मुझे नहीं लगता कि कुछ भी मनाने का यह सही समय है।"

इससे पहले सचिन ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में 50 लाख रुपये की मदद देने के ऐलान किया था। इसके अलावा उन्होंने एक एनजीओ के साथ मिलकर मुंबई के 5 हजार लोगों के लिए राशन की व्यवस्था भी की थी।

Latest Cricket News