A
Hindi News खेल क्रिकेट IAF Air Strike: भारत की इस बड़ी कामयाबी पर बोले सचिन तेंदुलकर, हमारी अच्छाई को कभी हमारी कमजोरी ना समझो

IAF Air Strike: भारत की इस बड़ी कामयाबी पर बोले सचिन तेंदुलकर, हमारी अच्छाई को कभी हमारी कमजोरी ना समझो

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'हमारी अच्छाई हमारी कमजोरी नहीं है'

sachin tendulkar- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB: @SACHIN_RT sachin tendulkar

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई में 200-300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। सुबह तड़के 3:30 बजे भारत ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया और पुलवामा हमले का बदला लिया। 

इस हमले के बाद हर कोई आईएफ की एयर स्टाइक की तारीफ कर रहा है और उन्हें सैल्यूट भी कर रहा है। इसी कड़ी में आज सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'हमारी अच्छाई हमारी कमजोरी नहीं है'

सचिन के इस जवाब को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक सचिन के इस ट्विट को 18 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं वहीं 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट भी किया है।

गौरतलब है कि भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने मंगलवार को तड़के नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर पाकिस्तानी हिस्से में कई आतंकी शिविरों पर बमबारी की। 
सरकार से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यह कार्रवाई जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी गुट जैश ए मोहम्मद द्वारा किए गए आत्मघाती हमले के ठीक 12 दिन बाद की गई है। 

पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। 

Latest Cricket News