A
Hindi News खेल क्रिकेट 'स्विंग के सुल्तान' से मिले सचिन तेंदुलकर, फोटो शेयर कर कही दिल की बात

'स्विंग के सुल्तान' से मिले सचिन तेंदुलकर, फोटो शेयर कर कही दिल की बात

क्रिकेट वर्ल्ड कप में कमेंट्री में हाथ आजमा चुके सचिन को हाल ही में आईसीसी ने हॉल ऑफ फेम में शामिल किया था। 

'स्विंग के सुल्तान' से मिले सचिन तेंदुलकर, फोटो शेयर कर कही दिल की बात- India TV Hindi Image Source : SACHIN TWITTER 'स्विंग के सुल्तान' से मिले सचिन तेंदुलकर, फोटो शेयर कर कही दिल की बात

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को इंग्लिश म्यूजिकल सुपरस्टार मार्क नोफ्लर के साथ एक फोटो शेयर की। सचिन ने अपने फैंस के साथ अपने सोशल मीडिया पर इस इंग्लिश सुपर स्टार की फोटो शेयर की। तेंदुलकर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मार्क नॉफलर से मिलना हमेशा सुखद अहसास होता है। उनके साथ ब्रेकफास्ट करते हुए संगीत, खेल और जिंदगी को लेकर भी बातें हुईं। वह एक महान संगीतकार, इंसान और वास्तव में स्विंग के सुल्तान हैं।"

46 वर्षीय क्रिकेट लीजेंड सचिन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपने हर पल को शेयर करते हैं। क्रिकेट वर्ल्ड कप में कमेंट्री में हाथ आजमा चुके सचिन को हाल ही में आईसीसी ने हॉल ऑफ फेम में शामिल किया था। वैसे मार्क नॉफलर की बात करें तो ये म्युजिक स्टार चार बार ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुका है। म्यूजिक की दुनिया में उन्हें तीन डॉक्टरेट डिग्री भी मिल चुकी हैं। 

सचिन को म्युजिक काफी पसंद है। वे अपनी हर पसंद की चीजों को अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। सचिन तेंदुलकर दुनिया के एकमात्र क्रिकेटर हैं, जिनके नाम सौ अंतरराष्ट्रीय शतकों का विश्व रिकॉर्ड है। सचिन को इस बार फैंस ने कमेंट्री में भी देखा जब वे वर्ल्ड कप के दौरान अपना क्रिकेटिंग नॉलेज शेयर कर रहे थे। 

Latest Cricket News