A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: जानें बीच सड़क पर क्यों सचिन ने लगाई अपने फैंस को डांट

VIDEO: जानें बीच सड़क पर क्यों सचिन ने लगाई अपने फैंस को डांट

सचिन ने आज ही अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपनी कार की पीछे वाली सीट पर बैठे हुए हैं और कुछ बाइक सवारों को हेलमेट पहनने की सलाह दे रहे हैं। सचिन कह रहे हैं कि बाइक में पीछे बैठने वालों को भी हेलमेट पहनना चाहिए।

Sachin Tendulkar Requests His Fans To Wear Helmet- India TV Hindi Sachin Tendulkar Requests His Fans To Wear Helmet

नई दिल्ली: भारत में न जाने कितने लोग सड़क दुर्घटना की वजह से अपनी जिंदगी गवां देते हैं। सड़क पर हो रहे हादसों को लेकर हर साल ढ़ेर सारे कैम्पेन भी चलाए जाते हैं। इसी कड़ी में सचिन तेंदुलकर भी अब इस अभियान से जुड़ गए हैं और लोगों को यह सलाह दें रहें हैं कि वो जब भी दो पहिया वाहन चलाएं तो हेलमेट जरूर पहन लें। सचिन ने आज ही अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपनी कार की पीछे वाली सीट पर बैठे हुए हैं और कुछ बाइक सवारों को हेलमेट पहनने की सलाह दे रहे हैं। सचिन कह रहे हैं कि बाइक में पीछे बैठने वालों को भी हेलमेट पहनना चाहिए। उन्होंने कहा कि सिर्फ राइडर को ही हेलमेट नहीं पहनना चाहिए पीछे बैठने वाले लोगों को भी हेलमेट पहनना चाहिए। जब भी आप बाइक पर जाएं तो प्लीज हेमलेट जरूर पहनें।

इसके बाद जब एक बाइक सवार सचिन को हाय कहने उनके कार के पास पहुंचा तो सचिन ने उनसे कहा आप आगे बढ़िए ताकि आपके पीछे जो लोग बिना हेलमेट के आ रहे हैं मैं उन्हें मैसेज देना चाहता हूं। जब उनकी बाइक सचिन की कार के सामने आती है तो सचिन उन्हें समझाते हैं कि पीछे बैठने को भी हेलमेट लगाना चाहिए।  

वीडियो के कैप्शन में भी तेंदुलकर ने लिखा है ‘राइडर और पीलियन दोनों की जिंदगियां जरूरी हैं। प्लीज-प्लीज हेलमेट पहनने की आदत डालिए।'

वीडियो देखिए:

Latest Cricket News