A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs PAK: तेंदुलकर ने किया शमी का बचाव, कहा- टीम इंडिया और शमी के साथ खड़ा हूं

IND vs PAK: तेंदुलकर ने किया शमी का बचाव, कहा- टीम इंडिया और शमी के साथ खड़ा हूं

तेंदुलकर ने कहा कि शमी एक समर्पित और विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं तथा रविवार को उनका दिन नहीं था जो किसी भी खिलाड़ी के साथ हो सकता है।

<p>SACHIN TENDULKAR SUPPORTS MOHAMMAD SHAMI AFTER FANS'...- India TV Hindi Image Source : GETTY SACHIN TENDULKAR SUPPORTS MOHAMMAD SHAMI AFTER FANS' ABUSIVE TROLLS OVER SOCIAL MEDIA

पाकिस्तान के खिलाफ T-20 विश्व कप में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी महंगी गेंदबाजी के चलते ट्रोलर्स के निशाने आए। शमी के बचाव में देश के कई दिग्गज खिलाड़ी उतरे और अब इस सूची में पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का भी नाम आ गया है।

सचिन तेंदुलकर ने अपना समर्थन ट्वीट कर दिया। उन्होंने कहा कि वे पूरी तरह से मोहम्मद शमी और भारतीय टीम के साथ खड़े हैं। तेंदुलकर ने कहा कि शमी एक समर्पित और विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं तथा रविवार को उनका दिन नहीं था जो किसी भी खिलाड़ी के साथ हो सकता है। तेंदुलकर ने अपने ट्वीट संदेश के जरिए मोहम्मद शमी को लेकर यह बयान दिया है।

सचिन तेंदुलकर से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी मोहम्मद शमी का बचाव किया था।

सहवाग ने सोशल मीडिया ट्रोलर्स को सुनाते हुए अपने ट्वीट में लिखा "मोहम्मद शमी पर ऑनलाइन अटैक चौंकाने वाला है, हम उनके साथ खड़े हैं। वो एक चैंपियन है और जो भी भारत की कैप पहनता है उसके अंदर ऑनलाइन भीड़ से कहीं ज्यादा भारत बसता है। शमी हम आपके साथ हैं। अगले मैच में दिखाओ जलवा।"

शमी के बचाव में उतरे वीरेंद्र सहवाग, सोशल मीडिया पर किया सर्मथन

आपको बता दें कि शमी के अलावा विराट कोहली और बाकी खिलाड़ियों को भी सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया है। शमी हाल के समय में भारत के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक रहे हैं और पिछले पांच साल में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों ने रविवार के रात के उनके प्रदर्शन को उनके धर्म से जोड़ा जो लोगों को अच्छा नहीं लगा। 

भारत को रविवार को टी20 विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में 10 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी। इस दौरान शमी भारत के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए और उन्होंने 3.5 ओवर में 43 रन लुटाए। 

Latest Cricket News