A
Hindi News खेल क्रिकेट सोशल मीडिया पर 'सुल्तान' बने डेविड वार्नर, सलमान खान के फैंस हुए हैरान

सोशल मीडिया पर 'सुल्तान' बने डेविड वार्नर, सलमान खान के फैंस हुए हैरान

डेविड वार्नर बेशक क्रिकेट के मैदान पर भारत का प्रतिद्वंदी है लेकिन मैदान के बाहर वह भारत देश का बहुत बड़ा प्रशंसक है।

David warner, salman khan, cricket, sports, australia- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM David warner

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर भारतीय सिनेमा और यहां की संस्कृति के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। वार्नर लंबे समय से इंडियन प्रीमियर लीग में कई फ्रेंचाइजियों के लिए खेल चुके हैं जिसके कारण भारत से उनका लगाव और भी अधिक बढ़ गया है।

यही कारण है कि वह अक्सर सोशल मीडिया पर भारत से जुड़ी हुई कई तरह की चीजें पोस्ट करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह सलमान की मूवी 'सुल्तान' की एक क्लीप में खुद का चेहरा लगाए हुए नजर आ रहे हैं।

इस तरह का वीडियो कुछ एप के जरिए एडिट किया जा सकता है जिसमें कि आप अपना चेहरा लगा सकते हैं। भारत में सलमान खान की जिस तरह की प्रसिद्धि है उसे देखते हुए उनके फैन्स डेविड वार्नर के इस वीडियो को खूब सराह रहे हैं।

आपको बता दें कि डेविड वार्नर बेशक क्रिकेट के मैदान पर भारत का प्रतिद्वंदी है लेकिन मैदान के बाहर वह भारत देश का बहुत बड़ा प्रशंसक है।

वार्नर इस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य हैं। हालांकि चोटिल होने कारण वह भारत के खिलाफ 17 दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। वार्नर भारत के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में चोटिल हुए थे।

इस चोट के कारण वह टी-20 सीरीज में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से मैदान पर नहीं उतर पाएं। ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया उम्मीद जता रहा होगा कि पहले टेसट मैच के बाद यह धाकड़ खिलाड़ी मैदान पर वापसी करें।

Latest Cricket News