A
Hindi News खेल क्रिकेट खराब तबीयत के चलते अभ्यास मैच में आगे नहीं खेल पाएंगे सैम करन, कोरोना टेस्ट भी हुआ

खराब तबीयत के चलते अभ्यास मैच में आगे नहीं खेल पाएंगे सैम करन, कोरोना टेस्ट भी हुआ

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन रात भर बीमार रहने और डायरिया होने के बाद वॉर्म-अप खेल में आगे हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

<p>खराब तबीयत के चलते...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES खराब तबीयत के चलते अभ्यास मैच में आगे नहीं खेल पाएंगे सैम करन, कोरोना टेस्ट भी हुआ

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन रात भर बीमार रहने और डायरिया होने के बाद वॉर्म-अप खेल में आगे हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी)  ने ये जानकारी दी है।

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एक बयान में कहा, "वह अभ्यास मैच में आगे नहीं खेलेंगे। वह आज दोपहर बाद से बेहतर महसूस कर रहें हैं और एजेस बाउल में अपने कमरे में सेल्फ आइसोलेट हो गए हैं।" बयान में कहा गया है कि टीम के डॉक्टर द्वारा पूरे समय उनकी निगरानी की गई और आज उनका COVID-19 टेस्ट भी किया गया।

इससे पहले इंग्लैंड की टीम के खिलाड़ियों के बीच एक आपसी अभ्यास मैच आगाज हुआ जो बेन स्टोक्स एकादश और जोस बटलर एकादश के बीच खेला जा रहा है। खिलाड़ी हाथ मिलाने, हाई फाइव के बजाए कोहनी टकराते हुए विकेट का जश्न मनाते देखे गए। 

गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम फिलहाल साउथैम्प्टन के एजेस बाउल में जैव-सुरक्षित वातावरण में पहले टेस्ट की तैयारी कर रही है। 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 8 जुलाई से शुरू होना हैं। इंग्लैंड की टेस्ट टीम के नियमित कप्तान जो रूट पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे। उनकी जगह स्टोक्स टीम की कप्तानी करेंगे।

रूट की पत्नी कैरी इस सप्ताह मां बनने वाली वाली है और वह अपने दूसरे बच्चे के जन्म के समय अस्पताल में रहना चाहते हैं। रूट बुधवार को टीम का शिविर छोड़ देंगे। स्टोक्स पहली बार इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम की अगुवाई करेंगे। उन्होंने अब तक इंग्लैंड की तरफ से 63 टेस्ट मैचों में 4056 रन बनाने के अलावा 147 विकेट भी लिये हैं। 

Latest Cricket News