A
Hindi News खेल क्रिकेट शोएब मलिक ने तोड़ा सानिया मिर्ज़ा का दिल, पाकिस्तानी खिलाड़ी बोला- सॉरी भाभी

शोएब मलिक ने तोड़ा सानिया मिर्ज़ा का दिल, पाकिस्तानी खिलाड़ी बोला- सॉरी भाभी

श्रीलंका को टी-20 सिरीज़ हराने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक मैन ऑफ द सिरीज़ का अवार्ड दिया गया. लेकिन इस बीच उनकी पत्नी सानिया मिर्ज़ा ने शोएब से एक ऐसी फरमाइश कर दी जिसे वह पूरी नहीं कर सके.

Shoaib Malik, Sania Mirza- India TV Hindi Shoaib Malik, Sania Mirza

नई दिल्ली: पाकिस्तान ने वनडे के बाद टी-20 में भी श्रीलंका को हरा दिया और जीत के हीरो रहे  पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक जिन्हें मैन ऑफ द सिरीज़ का अवार्ड दिया गया. लेकिन इस बीच उनकी पत्नी सानिया मिर्ज़ा ने शोएब से एक ऐसी फरमाइश कर दी जिसे वह पूरी नहीं कर सके और शोएब की जगह टीम के एक खिलाड़ी को ''भाभी को सॉरी'' कहना पड़ा.

दरअसल सानिया शोएब मलिक को चियर ग्राउंड पर जाती हैं लेकिन इस बार वह ग्राउंड पर न पहुंच पाई हों. बहरहाल, सोशल मीडिया फर उन्होंने शोएब मलिक को बधाई दी. बधाई के बाद बातचीत का सिलसिला चल निकला और ऐसा चला कि उनके फैन्स लोटपोट हो गए. 


 
शोएब मलिक को मैन ऑफ द सिरीज़ के अवार्ड में एक बाइक मिली थी. इसके बाद वह शादाब ख़ान को बाइक के पीछे बैठाकर ग्राउंड के चक्कर लगाने लगे. इस बीच सानिया ने शोएब मलिक से ट्विटर पर पूछा कि ‘चलें फिर इस पे?’ जवाब में शोएब मलिक ने जवाब दिया- ”हां…हां.. जल्‍दी से रेडी हो जाओ जान, मैं रास्‍ते में हूं.”

फिर  सानिया ने चुटकी लेते हुए शोएब को ट्वीट कर फोटो पोस्ट की जिसमें शोएब मलिक शादाब खान के साथ बाइक पर चक्कर लगा रहे थे और दूसरे ट्वीट में कहा- ”ओके कोई बात नहीं। मुझे लगता है कि सीट पहले ही ले ली गई है।”

जिसके बाद शोएब ने ट्वीट कर लिखा- ‘नहीं नहीं, उसे ग्राउंड में ही छोड़ आया. कोई चक्‍कर नहीं है ऐसा.’ 

खुद को कबाब में हड्डी समझकर शादाब खान ने ट्वीट कर लिखा- उप्स सॉरी भाभी! 

ये सारी बातें फैन्स भी पढ़ रहे थे और देखते ही देखते ये चैट वायरल 

Latest Cricket News