A
Hindi News खेल क्रिकेट बुमराह को गेंदबाजी की सलाह देना संजय मांजरेकर को पड़ा भारी, ट्विटर पर हुए ट्रोल

बुमराह को गेंदबाजी की सलाह देना संजय मांजरेकर को पड़ा भारी, ट्विटर पर हुए ट्रोल

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर एक बार फिर ट्विटर पर ट्रोल हो गए हैं। जसप्रीत बुमराह को गेंदबाजी की सलाह देने के चक्कर में संजय को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। 

<p>बुमराह को गेंदबाजी...- India TV Hindi Image Source : BCCI बुमराह को गेंदबाजी की सलाह देना संजय मांजरेकर को पड़ा भारी, ट्विटर पर हुए ट्रोल

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर एक बार फिर ट्विटर पर ट्रोल हो गए हैं। जसप्रीत बुमराह को गेंदबाजी की सलाह देने के चक्कर में संजय को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। बता दें भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे मैच का नतीजा सुपर ओवर के जरिए हुआ था। भारत के लिए सुपर ओवर में जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी करने आए थे और उन्होंने सुपर ओवर में 17 रन लुटा दिए थे। 

इस मैच के बाद मांजरेकर ने ट्वीट कर बुमराह को गेंदबाजी की सलाह दी जो उनको भारी पड़ गई। संजय ने ट्वीट में लिखा, "बुमराह का सुपर ओवर देखा। बुमराह शानदार गेंदबाज हैं लेकिन वह क्रीज का थोड़ा और इस्तेमाल कर अलग-अलग डिलीवरी एंगल बना सकते हैं।"

इस ट्वीट के बाद ट्रोलर्स ने संजय मांजरेकर का आड़े हाथों लेते हुए ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "चुप रहो, तुम एक औसत खिलाड़ी रहे हो।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "2019 का संजय मांजरेकर वापस 2020 में आ गया है। क्यों संजय? मुझे लगता है कि सामूहिक दुर्व्यवहार करना आपका जुनून है।"

जय नाम के यूजर ने लिखा, "संजय की कमेंट्री सुनी। वह शानदार कमेंटेटर है, लेकिन वह अपने माइक्रोफोन के म्यूट बटन का उपयोग अलग (बेहतर) अनुभव के लिए कर सकता है।"

गौरतलब है कि बुमराह ने भले ही सुपर ओवर में 17 रन लुटाए लेकिन सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने आखिरी दो गेंदों पर छक्के जड़ने के साथ ही भारत ने तीसरे मैच पर कब्जा कर लिया। इस मैच के साथ-साथ भारत ने सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त भी बना ली।

Latest Cricket News