A
Hindi News खेल क्रिकेट पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर सकलेन मुश्ताक ने इस टीम के कोच पद के लिए किया आवेदन

पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर सकलेन मुश्ताक ने इस टीम के कोच पद के लिए किया आवेदन

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सकलेन मुश्ताक ने राष्ट्रीय अंडर 19 टीम के मुख्य कोच के पद के लिए आवेदन किया है और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड सोमवार को उनका साक्षात्कार लेगा। 

<p>पूर्व पाकिस्तानी...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर सकलेन मुश्ताक ने इस टीम के कोच पद के लिए किया आवेदन

कराची। पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सकलेन मुश्ताक ने राष्ट्रीय अंडर 19 टीम के मुख्य कोच के पद के लिए आवेदन किया है और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड सोमवार को उनका साक्षात्कार लेगा। सकलेन ने 49 टेस्ट और 169 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 496 विकेट चटकाए।

पीसीबी ने राष्ट्रीय जूनियर टीम के मुख्य कोच पद के लिए विज्ञापन दिया था जिसके बाद सकलेन ने आवेदन किया था। टीम अगले साल होने वाले जूनियर विश्व कप की तैयारी कर रही है। सकलेन ने कहा, ‘‘मैंने आवेदन किया है और मेरा साक्षात्कार अगले हफ्ते है। मुझे लगता है कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट को काफी योगदान दे सकता हूं।’’

ईसीबी के लेवल तीन के कोच 42 साल के सकलेन पहले ही न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश की राष्ट्रीय सीनियर टीमों के साथ स्पिन सलाहकार या कोच के रूप में काम कर चुके हैं। सकलेन हाल में विश्व कप के लिए इंग्लैंड टीम के साथ जुड़े थे और वह मौजूदा एशेज श्रृंखला में भी टीम को अपनी सेवाएं दे रहे हैं। 

Latest Cricket News