A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान में द्वीपक्षीय सीरीज खेलने पर सरफराज अहमद ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान में द्वीपक्षीय सीरीज खेलने पर सरफराज अहमद ने दिया बड़ा बयान

क्रिकबज ने सरफराज के हवाले से कहा, "घरेलू दर्शकों के सामने द्विपक्षीय सीरीज में पाकिस्तान टीम का प्रतिनिधित्व करना मेरे करियर का सबसे खास समय में से एक होगा।"  

सरफराज अहमद- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES सरफराज अहमद

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद और उनकी टीम के साथियों ने श्रीलंका के साथ होने वाली घरेलू सीरीज के लिए अपने दर्शकों को भारी संख्या में मैच देखने के लिए स्टेडियम आने का अनुरोध किया है। पाकिस्तान की टीम 2015 के बाद से पहली बार कोई द्विपक्षीय सीरीज का आयोजन कर रही है। 2015 में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान का दौरा किया था।

पाकिस्तान और श्रीलंका को कराची के नेशनल स्टेडियम में 27 सितम्बर, 29 सितम्बर और दो अक्टूबर को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

क्रिकबज ने सरफराज के हवाले से कहा, "घरेलू दर्शकों के सामने द्विपक्षीय सीरीज में पाकिस्तान टीम का प्रतिनिधित्व करना मेरे करियर का सबसे खास समय में से एक होगा।"

उन्होंने कहा, "मैं शुक्रवार का इंतजार नहीं कर सकता, जोकि मेरे लिए एक खास लम्हा होगा। मुझे उम्मीद है कि जब मैं मैदान में निकलूंगा तो मेरे पीछे एक भारी समर्थन होगा, जो कि ना केवल मुझे बल्कि दोनों टीमों का समर्थन करेगी।"

कप्तान ने कहा, "दर्शक किसी भी खेल के लिए एक लाइफलाइन हैं। वे किसी भी टीम या खिलाड़ी के लिए शक्ति की तरफ है। दर्शक दोनों टीमों को अतिरिक्त ताकत देते हैं और उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद करते हैं।"

वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमें लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पांच, सात और नौ अक्टूबर को तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेंगी।

इसके बाद श्रीलंका भी दिसंबर में दो मैचों की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए पाकिस्तान की मेजबानी करेगा।

Latest Cricket News