A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिस गेल को रिटेन ना किए जाने में सरवन का नहीं है कोई हाथ - फ्रेंचाइजी जमैका थलाईवाज

क्रिस गेल को रिटेन ना किए जाने में सरवन का नहीं है कोई हाथ - फ्रेंचाइजी जमैका थलाईवाज

फ्रेंचाइजी जमैका थलाईवाज ने कहा है कि पूर्व बल्लेबाज रामनरेश सरवन का स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल को टीम द्वारा रिटेन नहीं किए जाने के मामले से कोई लेना देना नहीं है।

Chris Gayle- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Chris Gayle

फ्लोरिडा| कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की फ्रेंचाइजी जमैका थलाईवाज ने कहा है कि पूर्व बल्लेबाज रामनरेश सरवन का स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल को टीम द्वारा रिटेन नहीं किए जाने के मामले से कोई लेना देना नहीं है। गेल को थलाईवाज ने रीटेन नहीं किया है और गेल ने इस पर कहा कि सरवन ने ही फ्रेंचाइजी और उनके बीच दरार डाली है। गेल ने कहा कि सरवन फ्रेंचाइजी का नियंत्रण अपने हाथ में लेना चाहते हैं। गेल ने सरवन को सांप तक कह डाला था।

थलाईवाज टीम ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कहा, " गेल ने कई ऐसे फैसले दिए, जिनके कारण उन्हें थलाईवाज ने नहीं रिटेन किए जाने का फैसला किया। सच्चाई यह है कि यह निर्णय सामूहिक रूप से स्वामित्व और प्रबंधन द्वारा लिया गया था और इसमें सरवन शामिल नहीं थे।"

क्लब ने आगे कहा, " इसके अलावा, थलाईवाज प्रबंधन का किसी भी कैरिबियन देश में किसी भी राजनीतिक संगठन के साथ कोई राजनीतिक संबंध नहीं है।"

ये भी पढ़ें : अजिंक्य रहाणे ने किया खुलासा, इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की नकल करना उन्हें बेहद रास आता है

गेल ने इससे पहले कहा था कि सरवन फ्रेंचाइजी का नियंत्रण अपने हाथ में लेना चाहते हैं। गेल ने सरवन को सांप तक कह डाला था। गेल ने कहा था, " सरवन तुम कोरोनावायरस से भी बुरे हो। तालावाह के साथ जो हुआ उसमें तुमने बड़ा रोल निभाया है, क्योंकि तुम मालिक के काफी करीब हो।"

ये भी पढ़ें : कोरोना महामारी के बीच रविन्द्र जड़ेजा ने दी सलाह, ‘घर से बाहर निकल रन-आउट ना होना’

Latest Cricket News