A
Hindi News खेल क्रिकेट कमेंट्री के दौरान सहवाग ने उड़ाया इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के नाम का मजाक

कमेंट्री के दौरान सहवाग ने उड़ाया इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के नाम का मजाक

कमेंट्री के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया नाथन कुल्टर नाइल के नाम का मजाक।

Virender Sehwag- India TV Hindi Virender Sehwag

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं, फिर चाहे वो सोशल मीडिया पर मजेदार ट्वीट करना हो या फिर कमेंट्री के दौरान अपने वन लाइनर्स के जरिए क्रिकेट फैंस को एंटरटेन करना। वीरू का ये अंदाज फैंस के बीच खासा लोकप्रिय है। वहीं भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे कोलकाता वनडे मैच में कमेंट्री के दौरान भी उनका यही अंदाज देखने को मिला। जब वो ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ नाथन कुल्टर नाइल के नाम के पीछे पड़ गए। कमेंट्री के दौरान वीरू ने कुल्टर नाइल के नाम का मजाक उड़ाते हुए कहा कि 'एक नाम में लोग तीन-तीन नाम कैसे रख सकते हैं।'

वहीं जब सहवाग कुल्टर नाइल का मजाक उड़ा रहे थे तो इस दैरान उन्हें टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान और साथी कमेंटेटर सुनील गावस्कर का भी साथ मिला। दोनों ने मिलकर बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश के नाम पर भी चुटकी ली। दरअसल नील बॉलीवुड के मशहूर गायक मुकेश के पोते हैं और उनके पिता का नाम नितिन है इसलिए नील अपने नाम के बाद अपने पिता और दादा दोनों का नाम लगाते हैं।

हालांकि सहवाग और गावस्कर यहीं नहीं रुके इसके बाद उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण शिवराम कृष्णन के नाम की भी खिल्ली उड़ाई। इस पूर्व लेग स्पिनर का नाम शिवरामकृष्णन था और उनके पिता का नाम लक्ष्मणन था, इसलिए उनका नाम लक्ष्मण शिवरामकृष्णन रखा गया क्योंकि तमिलनाडु में बेटे के नाम का पहला अक्षर पिता के नाम पर रखा जाता है।

Latest Cricket News