A
Hindi News खेल क्रिकेट द हंड्रेड के पहले सीजन में बर्मिंघम फीनिक्स की ओर से खेलती नजर आएंगी शेफाली वर्मा

द हंड्रेड के पहले सीजन में बर्मिंघम फीनिक्स की ओर से खेलती नजर आएंगी शेफाली वर्मा

शेफाली वर्मा द हंड्रेड के पहले सीजन में भारत की T20 कप्तान हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना, जेमिमाह रोड्रिग्स और दीप्ति शर्मा से जुड़ने के लिए तैयार हैं।

<p>द हंड्रेड के पहले...- India TV Hindi Image Source : GETTY द हंड्रेड के पहले सीजन में बर्मिंघम फीनिक्स की ओर से खेलती नजर आएंगी शेफाली वर्मा

भारतीय युवा महिला क्रिकेटर शेफाली वर्मा द हंड्रेड के पहले सीजन में भारत की T20 कप्तान हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना, जेमिमाह रोड्रिग्स और दीप्ति शर्मा से जुड़ने के लिए तैयार हैं। शेफाली कीवी ऑलराउंडर सोफी डिवाइन की कप्तानी में बर्मिंघम फीनिक्स के लिए खेलेंगी। 

एएनआई से बात करते हुए इस घटनाक्रम के बारे में सूत्रों ने पुष्टि की है कि शेफाली पांचवीं भारतीय खिलाड़ी हैं, जिन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) सौंपा गया है।

एक सूत्र ने कहा, "यह सिर्फ शेफाली के लिए ही नहीं बल्कि भारतीय महिला क्रिकेट के लिए भी एक अच्छी खबर है कि द हंड्रेड के पहले सीजन में पांच भारतीय खिलाड़ी होंगे। वह अपने सिडनी सिक्सर्स कोच बेन सॉयर के साथ फिर से एकजुट होंगी और ये अनुभव उनको आगे बढ़ने में मदद करेगा।"

गौरतलब है कि इस साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की घरेलू सीरीज के दौरान T20 उपकप्तान मंधाना ने पुष्टि की थी कि वह एनओसी के लिए ईसीबी और बीसीसीआई के संपर्क में थी। द हंड्रेड का पहला सीजन पिछले साल कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया।

Latest Cricket News