A
Hindi News खेल क्रिकेट बंगाल के लिए शाहबाज ने ली 'हैट्रिक', रविंद्र जडेजा के जैसा चाहते है बनना

बंगाल के लिए शाहबाज ने ली 'हैट्रिक', रविंद्र जडेजा के जैसा चाहते है बनना

शाहबाज ने हैदराबाद की पहली पारी में शीर्ष स्कोरर जावेद अली को आउट करने के बाद रवि किरण और कोल्ला सुमंथ का विकेट लेकर हैट्रिक पूरी की।

Shahbaj Ahmed- India TV Hindi Image Source : PTI Shahbaj Ahmed

कल्याणी (पश्चिम बंगाल)| हैदराबाद के खिलाफ हैट्रिक लेकर बंगाल को रणजी ट्रॉफी मैच में पारी से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले हरफनमौला शाहबाज अहमद टीम में भारतीय आलराउंडर रविन्द्र जडेजा की तरह भूमिका निभाना चाहते है। 

शाहबाज ने मंगलवार को हैदराबाद की पहली पारी में शीर्ष स्कोरर जावेद अली को आउट करने के बाद रवि किरण और कोल्ला सुमंथ का विकेट लेकर हैट्रिक पूरी की। वह मोहम्मद शमी (मध्य प्रदेश के खिलाफ 2012-13) के बाद रणजी में हैट्रिक लेने वाले बंगाल के पहले गेंदबाज है। उन्होंने पहली पारी में 26 रन देकर चार जबकि मैच में छह विकेट लिये। 

शानदार क्षेत्ररक्षण के लिए जाने जाने वाले इस हरफनमौला ने रन आउट होने से पहले पांच चौके और एक छक्के की मदद से 49 रन भी बनाये। शाहबाज को आईपीएल की नीलामी में रॉयल चैलेंजर बेंगलोर ने 20 लाख रुपये की मूल कीमत के साथ टीम से जोड़ा है। 

भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने (आईपीएल) को लेकर उत्सुक शाहबाज ने पीटीआई से कहा, ‘‘रविन्द्र जड़ेजा जिस तरह से भारत के लिए खेलते है वह मुझे पसंद है। मैं बंगाल की टीम के लिए ऐसा ही करना चाहता हूं।’’

Latest Cricket News