A
Hindi News खेल क्रिकेट विश्व कप 2015: शाहिद आफ़रीदी ने उड़ाया टीम इंडिया का मज़ाक

विश्व कप 2015: शाहिद आफ़रीदी ने उड़ाया टीम इंडिया का मज़ाक

नई दिल्ली: विश्व कप के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स समूह ने 'मौका-मौका' सीरीज़ के विज्ञापन के जरिये टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाया था, लेकिन अब इसी विज्ञापन के जरिये पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी ने वर्ल्ड

विश्व कप 2015: शाहिद...- India TV Hindi विश्व कप 2015: शाहिद आफ़रीदी ने उड़ाया टीम इंडिया का मज़ाक

नई दिल्ली: विश्व कप के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स समूह ने 'मौका-मौका' सीरीज़ के विज्ञापन के जरिये टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाया था, लेकिन अब इसी विज्ञापन के जरिये पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी ने वर्ल्ड कप सेमीफ़ाइनल में भारत की हार का मजाक बनाया है।

पाकिस्तानी समाचार चैनल के एक पैनल डिस्कशन में शामिल होने पर एंकर ने जब आफरीदी से भारत के सेमीफ़ाइनल से बाहर होने पर प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने मौका-मौका गाना शुरू कर दिया। इस न्यूज़ चैनल का ये वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो चुका है।

आफरीदी के मौका-मौका गाने के बाद टीवी शो में बैठी पाकिस्तानी ऑडिएंस ने भी मौका-मौका गाना शुरू कर दिया। आफ़रीदी ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी।

मौका-मौका सीरीज़ के विज्ञापनों की शुरुआत भारत और पाकिस्तान के खिलाफ भारत के पहले मैच से हुई थी, जिसमें पाकिस्तानी फैन को पटाखे छोड़ने का मौका पिछले पांच वर्ल्ड कप से नहीं मिला था। वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में पाकिस्तान भारत से हार गया था। इसके बाद पाकिस्तान फैन मौके की तलाश में भारत की दूसरी टीमों का समर्थन करने लग जाता था।

ये विज्ञापन विश्व कप के दौरान सुपरहिट साबित हुआ था, लेकिन इसने पाकिस्तान और बांग्लादेशी क्रिकेट फैंस को नाराज भी खूब किया इसलिए जब वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया सेमीफ़ाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार गई थी तब मुंबई स्थित बीसीसीआई के दफ्तर पर पाकिस्तान और बांग्लादेश से ढेरों फोन कॉल्स आए जो हैलो कहने पर मौका-मौका गाकर भारत का मजाक उड़ाते थे।

Latest Cricket News