A
Hindi News खेल क्रिकेट शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान, महेंद्र सिंह धोनी जितने सफल कप्तान नहीं है विराट कोहली

शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान, महेंद्र सिंह धोनी जितने सफल कप्तान नहीं है विराट कोहली

पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भी माना की विराट कोहली को अभी भी कप्तानी के और गुण सीखने की जरूरत है।

Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : AP शाहिद अफरीदी का मानना कोहली को धोनी से कप्तानी सीखने की जरूरत

भारतीय कप्तान विराट कोहली हर सीरीज में अपने बल्ले से इतने रन बना देते हैं कि वह कोई ना कोई रिकॉर्ड अपने नाम कर लेते हैं। हाल ही में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया टूर पर है। इस टूर का आगाज भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेलकर किया। इस सीरीज में कमजोर मानी जा रही ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही टी20 मैच में भारत को मात दी।

इस हार के बाद विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठने लगे। इसी बीच पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भी माना की विराट कोहली को अभी भी कप्तानी के और गुण सीखने की जरूरत है। एनडीटीवी से बातचीत करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा कि "एक खिलाड़ी के तौर पर विराट कोहली उनके पसंदीदा खिलाड़ी है, लेकिन उन्हें अपनी कप्तानी पर अभी भी काम करने की जरूरत है क्योंकि मेरे लिए धोनी अभी भी सर्वश्रेष्ठ है"

आज मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने दूसरा टी20 मैच खेला जो बारिश की वजह से रद्द हो गया। अब भारत यह सीरीज जीत तो नहीं सकता, लेकिन सिडनी में होने वाले अगले मैच को जीतकर सीरीज जरूर बराबर करना चाहेगा।

उल्लेखनीय है, दूसरे टी20 मैच में भारत ने बारिश होने से पहले 19 ओवर में मेजबान ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट के नुकसान पर 132 रन पर रोक रखा था, हर किसी को लग रहा था कि भारत यह मैच जीत जाएगा, लेकिन बारिश को कुछ और ही मंजूर था। इसके बाद बारिश ने पूरे मैच में खलल डाले रखी और अंत में अंपायरों ने इस मैच को रद्द करने का फैसला किया।

Latest Cricket News