A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना से संक्रमित होने के बाद शाहिद अफरीदी ने दुआओं के लिए फैंस को कहा शुक्रिया

कोरोना से संक्रमित होने के बाद शाहिद अफरीदी ने दुआओं के लिए फैंस को कहा शुक्रिया

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहीद अफरीदी कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिससे पूरे क्रिकेट जगत में सनसनी मच गई थी।

<p>कोरोना से संक्रमित...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/THEPSLT20 कोरोना से संक्रमित होने के बाद शाहिद अफरीदी ने दुआओं के लिए फैंस को कहा शुक्रिया

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहीद अफरीदी एक दिन पहले ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिससे पूरे क्रिकेट जगत में सनसनी मच गई थी। अफरीदी ने ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। इस खबर के एक दिन बाद शाहिद अफरीदी ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआएं की हैं। 

अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा, "उन लोगों का शुक्रिया जो मेरे ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं और मुझे संदेश भेज रहे हैं। आप सभी का तहेदिल से शुक्रिया। कृपया सुरक्षित रहें और इस मुश्किल समय में जरूरतमंदों की मदद करते रहें। आप सभी को ढेर सारा प्यार।

गौरतलब है कि अफरीदी ने 13 जून को ट्विटर पर एक भावुक संदेश लिखते हुए खुद के कोरोना पॉजिटिव होने कीजानकारी दी थी। अफरीदी ने ट्वीट में लिखा, मैं गुरुवार से अच्छा महसूस नहीं कर रहा था। मेरे शरीर में काफी दर्द हो रहा था। मैंने अपना टेस्ट कराया और दुर्भाग्यवश मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया। जल्दी ठीक होने के लिए दुआओं की जरूरत। इंशाअल्लाह।"

अफरीदी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से पूरा क्रिकेट जगत सन्न रह गया था और कई क्रिकेटरों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टीम में उनके साथ खेल चुके पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने अफरीदी के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की थी। कनेरिया ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा था, ''मेरी दुआएं शाहिद अफरीदी के साथ है और मैं प्रार्थना करता हूं कि वे जल्दी से ठीक हो जाएं।''

भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा था कि शाहिद अफरीदी के साथ उनके राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन वह नहीं चाहते कि दुनिया में कोई भी व्यक्ति COVID-19 महामारी से संक्रमित हो।

Latest Cricket News