A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL Auction 2021 : नीलामी में मालामाल हुए शाहरुख खान, पंजाब ने 5.25 करोड़ में खरीदा

IPL Auction 2021 : नीलामी में मालामाल हुए शाहरुख खान, पंजाब ने 5.25 करोड़ में खरीदा

IPL 2021 सीजन के लिए गुरुवार को चेन्नई में शुरू हुई खिलाड़ियों की नीलामी में अनकैप्ड खिलाड़ी शाहरुख खान को 5.25 करोड़ में पंजाब किंग्स ने खरीदा।

<p>IPL Auction 2021 : नीलामी में...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BCCI IPL Auction 2021 : नीलामी में मालामाल हुए शाहरुख खान, पंजाब ने 5.25 करोड़ में खरीदा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन के लिए गुरुवार को चेन्नई में जारी खिलाड़ियों की नीलामी में किंग्स पंजाब ने तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरूख खान के लिए 5.25 करोड़ रुपये अदा किए। शाहरूख खान का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर तथा दिल्ली कैपिटल्स के बीच उन्हें खरीदने की होड़ लग गई। दिल्ली कैपिटल्स ने उनके लिए एक करोड़ रुपये तक की बोली लगाई। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स दो करोड़ रुपये तक पहुंच गया।

लेकिन बेंगलोर ने जैसे ही 20 लाख रुपये बढ़ाए, तभी किंग्स पंजाब ने भी 2.40 करोड़ रुपये की बोली लगा दी। इसके बाद बेंगलोर तीन करोड़ रुपये तक पहुंच गया। शाहरूख के लिए कीमत बढ़ती गई और पंजाब उन्हें अपने साथ जोड़ने के लिए चार करोड़ रुपये तक पहुंच गया। पंजाब किंग्स ने इसके बाद 5.25 करोड़ रुपये की तगड़ी बोली लगाई और उन्हें खरीद लिया।

बल्लेबाज सचिन बेबी को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने उनके बेस प्राइस पर खरीद लिया। उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये था। उनके अलावा रजत पाटिदार को भी बेंगलोर ने इतने ही मूल्य में खरीदा। रिपल पटेल को दिल्ली कैपिटल्स ने 20 लाख रुपये में खरीदा। उनसे पहले, भारतीय बल्लेबाज हिमांशु राणा 20 लाख रुपये के बेस प्राइस पर भी अनसोल्ड रहे। वहीं, गौतम राहुल सिंह, हिम्मत सिंह और विष्णु सोलंकी, अतीत सेठ, भी अनसोल्ड रहे।

Latest Cricket News