A
Hindi News खेल क्रिकेट ढाका प्रीमियर लीग में खेलने के लिए पीएसएल छोड़ सकते हैं शाकिब

ढाका प्रीमियर लीग में खेलने के लिए पीएसएल छोड़ सकते हैं शाकिब

शाकिब अल हसन 31 मई से शुरू होने वाली ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) में खेलने के लिए पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी बचे मैचों को छोड़ सकते हैं। 

<p>ढाका प्रीमियर लीग...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM ढाका प्रीमियर लीग में खेलने के लिए पीएसएल छोड़ सकते हैं शाकिब

ढाका| बांग्लादेश के आलराउंडर शाकिब अल हसन 31 मई से शुरू होने वाली ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) में खेलने के लिए पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी बचे मैचों को छोड़ सकते हैं। शाकिब बांग्लादेश के तीन क्रिकेटरो-लिटन दास और महमूदुल्लाह में से एक थे, जिन्हें पीएसएल के शेष बचे मैचों के लिए अलग-अलग फ्रेंचाइजी द्वारा ड्राफट में चुना गया था।

डीपीएल में भाग लेने वाली टीमों में से एक, मोहम्मडन स्पोटिर्ंग क्लब (एमएससी) के एक अधिकारी ने कहा कि शाकिब ने ढाका मेट्रोपोलिस (सीसीडीएम) की क्रिकेट समिति को एक पत्र सौंपा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह इस सीजन में उनके साथ खेलना चाहते हैं।

एमएससी के एक शीर्ष अधिकारी ने क्रिकबज से कहा, " हमने शाकिब द्वारा सीसीडीएम को हस्ताक्षरित एक पत्र प्रस्तुत किया है जिसमें कहा गया है कि वह हमारे लिए टूर्नामेंट में खेलने के इच्छुक है।"

अधिकारी ने कहा, " वह पीएसएल में नहीं खेलेंगे और इसके बजाय उन्होंने डीपीएल में हमारी टीम का हिस्सा बनने का विकल्प चुना है। वह एक स्वतंत्र खिलाड़ी हैं क्योंकि वह अपने प्रतिबंध के कारण 2019-20 के डीपीएल का हिस्सा नहीं थे और अब वे हिस्सा लेने के योग्य हैं और हमने उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिए अपनी उत्सुकता दिखाई है। बीसीबी ने उन्हें अभी भी इजाजत नहीं दी है, लेकिन लेकिन हमें उम्मीद है कि जल्द ही अनुमति मिल जाएगी।"

पीएसएल में शाकिब को लाहौर क्वालैंडर्स ने, जबकि महमूदुल्लाह और दास को क्रमश : मुल्तान सुल्तान और कराची किंग्स ने

Latest Cricket News