A
Hindi News खेल क्रिकेट विश्व कप के दौरान घुटने की सूजन और खराब हुई : शमी

विश्व कप के दौरान घुटने की सूजन और खराब हुई : शमी

बेंगलुरू: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा कि वह विश्व कप के दौरान घुटने की चोट के बावजूद खेले थे क्योंकि भारत की तरफ से विकेट लेने वाला यह मुख्य गेंदबाज इस क्रिकेट महाकुंभ

विश्व कप के दौरान...- India TV Hindi विश्व कप के दौरान घुटने की सूजन और खराब हुई : शमी

बेंगलुरू: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा कि वह विश्व कप के दौरान घुटने की चोट के बावजूद खेले थे क्योंकि भारत की तरफ से विकेट लेने वाला यह मुख्य गेंदबाज इस क्रिकेट महाकुंभ के आखिरी क्षणों में विजयी लय नहीं बिगाड़ना चाहता था।

शमी को आईपीएल आठ के सत्र से बाहर बैठना पड़ा। उन्होंने आपरेशन करवाया और अभी बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन पर हैं। उनके जुलाई के आखिर में श्रीलंका दौरे तक फिट होने की संभावना नहीं है।

बंगाल के इस तेज गेंदबाज ने हालांकि आस्ट्रेलिया श्रृंखला के दौरान अपनी चोट के बारे में बताया।

शमी ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से कहा, विश्राम करना मुश्किल था। हम त्रिकोणीय श्रृंखला के दौरान जूझ रहे थे और विश्व कप आगे था। हमने पाकिस्तान के खिलाफ जिस तरह की शुरूआत की उसके बाद हम लय नहीं खोना चाहते थे। मुझे केवल यूएई के खिलाफ विश्राम का मौका मिला।

उन्होंने कहा, मेरा पांव भी ठीक उसी जगह पर पड़ रहा था जहां पर आस्ट्रेलियाई स्पिनर : नाथन लियोन : का पड़ रहा था। यह स्थान उपर नीचे था। इससे मेरे घुटने में सूजन आ गयी और इसकी स्थिति बिगड़ने लगी लेकिन विश्व कप के दौरान मैं लय में था, टीम लय में थी और हम इसे नहीं खोना चाहते थे। जब हम विश्व कप से स्वदेश लौटे तब सही परीक्षण किये गये और पता चला कि घुटने में ज्यादा परेशानी है।

Latest Cricket News