A
Hindi News खेल क्रिकेट आईपीएल टीम का हेड कोच बनना चाहता है न्यूजीलैंड का ये पूर्व दिग्गज क्रिकेटर

आईपीएल टीम का हेड कोच बनना चाहता है न्यूजीलैंड का ये पूर्व दिग्गज क्रिकेटर

पिछले सीजन में मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी कोच रहे न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड की नजरें अगले साल आईपीएल में किसी टीम का मुख्य कोच बनने पर लगी है।

shane bond- India TV Hindi shane bond

नई दिल्ली: पिछले सीजन में मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी कोच रहे न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड की नजरें अगले साल आईपीएल में किसी टीम का मुख्य कोच बनने पर लगी है। बॉन्ड अभी न्यूजीलैंड ए टीम के कोच हैं जो भारत दौरे पर आएगी।

बॉन्ड ने कहा, 'मेरी नजर आईपीएल टीम का मुख्य कोच बनने पर है, लेकिन देखना होगा की यह कैसे संभव होता है। मुझे ब्रिस्बेन ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग की टीम और आईपीएल मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ काम करने का मौका मिला और मैंने उसका लुत्फ उठाया। मेरे बच्चे अभी उम्र के उस दौर में है जहां मैं उनके साथ समय बिताना चाहता हूं, इसलिये जो भी मौका मिलेगा उसे देखना होगा कि क्या वह मुझसे जुड़े मेरे परिवार के लोगों के लिहाज से सही है।'

न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच रह चुके बॉन्ड ने कहा, मैं मुख्य कोच के तौर पर आईपीएल की किसी टीम के साथ जुड़ना चाहूंगा। मुझे न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम से प्यार है और मैं उनसे एक बार फिर जुड़ना चाहूंगा, हालांकि मुझे नहीं पता कि यह कब संभव होगा। खबरों के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में होने वाली एशेज सिरीज़ के पहले तीन टेस्ट मैचों के लिये बॉन्ड का इंग्लैंड का गेंदबाजी कोच बनना तय है लेकिन आधिकारिक पुष्टि होने से पहले वह इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहते हैं।

Latest Cricket News