A
Hindi News खेल क्रिकेट वॉर्न ने एडल्ट फिल्म स्टार से की मारपीट, आरोप साबित होने पर मिल सकती है गंभीर सजा

वॉर्न ने एडल्ट फिल्म स्टार से की मारपीट, आरोप साबित होने पर मिल सकती है गंभीर सजा

चश्मदीदों के मुताबिक 31 साल एडल्ट फिल्म स्टार वैलेरी फॉक्स को घटना के बाद अपने चेहरे पर हाथ रखकर बार से बाहर आते हुए देखा गया।

shane warne accused of assaulting pornstar valerie foxx - India TV Hindi shane warne accused of assaulting pornstar valerie foxx

पूर्व ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज शेन वॉर्न और विवादों का तो जैसे चोली दामन का साथ हैं। वॉर्न एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। वॉर्न पर एक मॉडल के साथ मारपीट का आरोप लगा है। खबरों के मुताबिक उन्होंने एक क्लब में एडल्ट फिल्म स्टार के साथ मारपीट की।

चश्मदीदों के मुताबिक 31 साल एडल्ट फिल्म स्टार वैलेरी फॉक्स को घटना के बाद अपने चेहरे पर हाथ रखकर बार से बाहर आते हुए देखा गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है साथ ही बार के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

फॉक्स ने वॉर्न की शिकायत पुलिस से की है। साथ ही उन्होंने ट्विटर पर भी इस पूरी घटना को शेयर किया है। वैलेरी ने ट्विटर पर लिखा है- 'गर्व का अहसास कर रहे हो ? महिला पर हाथ उठाकर? नीच हो तुम'

स्कॉटलैंड यार्ड ने कहा कि 'एडल्ट फिल्म स्टार ने जो आरोप लगाए हैं उसकी जांच की जा रही है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, मामले की जांच की जा रही है।

वॉर्न इस समय लंदन में स्काई स्पोर्ट्स की कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं। अगर उनके खिलाफ ये आरोप सच साबित होते हैं तो उन्हें गंभीर सजा भी हो सकती है।

Latest Cricket News