A
Hindi News खेल क्रिकेट नटराजन की गेंदबाजी पर सवाल उठाना वॉर्न को पड़ा भारी, भारतीय फैंस ने लगाई लताड़

नटराजन की गेंदबाजी पर सवाल उठाना वॉर्न को पड़ा भारी, भारतीय फैंस ने लगाई लताड़

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज भले ही खत्म होने की कगार पर हो लेकिन इससे जुड़े विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहे है।

<p>नटराजन की गेंदबाजी...- India TV Hindi Image Source : GETTY नटराजन की गेंदबाजी पर सवाल उठाना वॉर्न को पड़ा भारी, भारतीय फैंस ने लगाई लताड़

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज भले ही खत्म होने की कगार पर हो लेकिन इससे जुड़े विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहे है। इस बार विवाद की वजह हैं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न जिन्होंने भारतीय गेंदबाज टी नटराजन की गेंदबाजी पर बड़ा सवाल उठाया है।

दरअसल, गाबा टेस्ट के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया की बैटिंग के दौरान टी नटराजन ने एक नो बॉल डाली और इस दौरान कमेंट्री कर रहे शेन वॉर्न ने भारतीय युवा गेंदबाज की गेंदबाजी को लेकर बड़ा बयान दे दिया।

शेन वॉर्न ने कमेंट्री करते हुए कहा, "मुझे टी नटराजन की गेंदबाजी के दौरान कुछ अलग चीज दिखाई दी है। नटराजन ने 7 नो बॉल फेंकी हैं और ये सभी काफी 'बड़ी नो बॉल' हैं। इनमें से पांच नो बॉल ओवर की पहली गेंद पर आई और उनका पैर भी क्रीज से काफी बाहर पड़ा है। हम सभी ने नो बॉल फेंकी हैं लेकिन 5 नो बॉल ओवर की पहली गेंद पर फेंका जाना काफी दिलचस्प है।"

गौरतलब है कि नटराजन ने गाबा टेस्ट की पहली पारी में 6 जबकि दूसरी पारी में 1 नो बॉल फेंकी है। इनमें से 5 ओवर की पहली गेंद पर आई है। नटराजन की 'नो बॉल' पर कमेंट करने के बाद शेन वॉर्न भारतीय क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गए हैं।

Latest Cricket News