A
Hindi News खेल क्रिकेट सचिन की जर्सी नंबर पहनने पर शार्दुल ठाकुर पर भड़क गए फैंस

सचिन की जर्सी नंबर पहनने पर शार्दुल ठाकुर पर भड़क गए फैंस

श्रीलंका के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में शार्दुल ठाकुर 10 नंबर की जर्सी पहन कर उतरे थे। जिसे देखकर क्रिकेट फैंस नाराज हो गए।

shardul thakur- India TV Hindi shardul thakur

नई दिल्ली: भारतीय युवा गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के उनके डेब्यू मैच में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद क्रिकेट फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया। श्रीलंका के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में शार्दुल ठाकुर 10 नंबर की जर्सी पहन कर उतरे थे। जिसे देखकर क्रिकेट फैंस नाराज हो गए। दरअसल मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी 10 नंबर की जर्सी पहनकर खेलते थे, और सचिन के रिटायरमेंट के बाद से में टीम इंडिया में कोई भी नंबर 10 की जर्सी नहीं पहनता। लेकिन जब फैंस ने शार्दुल की जर्सी पर 10 नंबर देखा तो फैंस उनसे नाराज हो गए और उन्हें दोबारा इस नंबर की जर्सी ना पहनने की सलाह दी।

शार्दुल के 10 नंबर की जर्सी पहनने की पीछे है ये वजह

मैच के बाद जब शार्दुल ठाकुर से 10 नंबर की जर्सी पहनने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, 'मेरी बर्थ डेट का टोटल नंबर 10 है, इसलिए मैंने इस नंबर की जर्सी पहनी थी। शार्दुल का जन्म 16 अक्टूबर 1991 को हुआ था। इसमें शामिल सभी नंबर्स को जोड़ दें (1+6+1+0+1+9+9+1) तो उसका टोटल 10 होता है। वैसे इसके अलावा भी सचिन और शार्दुल में कुछ समानताएं हैं, दोनों का शॉर्ट फॉर्म नाम 'ST'है और दोनों मुंबई के ही रहने वाले हैं।

दसवीं बॉल पर ही मिला विकेट

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के चौथे वनडे में डेब्यू मैच खेलते हुए शार्दुल ने 7 ओवरों में 26 रन देकर 1 विकेट लिया। इसमें खास बात ये है कि उन्हें उनके वनडे करियर का पहला विकेट भी दसवीं बॉल पर ही मिला। उन्होंने अपने दूसरे ओवर की चौथी बॉल पर डिकवेला को आउट किया।

Latest Cricket News