A
Hindi News खेल क्रिकेट वनडे सीरीज से पहले युवा शुभमन गिल से चर्चा करते नजर आए रवि शास्त्री

वनडे सीरीज से पहले युवा शुभमन गिल से चर्चा करते नजर आए रवि शास्त्री

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने रविवार को युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ क्रिकेट को लेकर अच्छी बात की।

<p>वनडे सीरीज से पहले...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/RAVI SHASTRI वनडे सीरीज से पहले युवा शुभमन गिल से चर्चा करते नजर आए रवि शास्त्री

सिडनी| भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने रविवार को युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ क्रिकेट को लेकर अच्छी बात की। भारत इस समय ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है जहां उसे तीन मैचों की वनडे, तीन मैचों की टी-20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेनी है। वनडे सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से हो रही है।

शास्त्री ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "क्रिकेट जैसे महान खेल को लेकर चर्चा करने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता।" शास्त्री ने इसके बाद गिल के साथ बात करते हुए एक फोटो भी ट्वीट किया। अभी तक गिल ने भारत के लिए दो वनडे मैच खेले हैं। वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टेस्ट टीम का हिस्सा हैं।

वनडे सीरीज का पहला मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेला जाएगा। दूसरा मैच भी 29 नवंबर को इसी मैदान पर होगा। तीसरा मैच दो दिसंबर को कैनबरा के मनुका ओवल मैदान पर खेला जाएगा। इसके बाद तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। तीन टी-20 मैच चार, छह और आठ दिसंबर को होंगे।

फिर भारत टेस्ट सीरीज में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी बचाने उतरेगा। पहला मैच 17 दिसंबर को एडिलेड में होना है। कप्तान कोहली इस मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वादेश लौट लेंगे।

Latest Cricket News