A
Hindi News खेल क्रिकेट लाइव टीवी पर कोच रवि शास्त्री ने दिया ऐसा बयान कि एक बार फिर हो गए ट्रोल, देखें वीडियो

लाइव टीवी पर कोच रवि शास्त्री ने दिया ऐसा बयान कि एक बार फिर हो गए ट्रोल, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड ओवल में पहले क्रिकेट टेस्ट में एतिहासिक जीत के बाद भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और मजाक में राष्ट्रीय टेलीविजन पर ऐसी टिप्पणी कर बैठे जो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

Ravi Shastri- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Ravi Shastri

एडीलेड। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड ओवल में पहले क्रिकेट टेस्ट में एतिहासिक जीत के बाद भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और मजाक में राष्ट्रीय टेलीविजन पर ऐसी टिप्पणी कर बैठे जो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। मुंबई में एक टेलीविजन स्टूडियो में मैच के बारे में चर्चा कर रहे सुनील गावस्कर, माइकल क्लार्क और मार्क बुचर से बात करते हुए शास्त्री ने जब तनावपूर्ण लम्हों के बारे में बताया।

भारत यह मैच 31 रन से जीता जिसमें आस्ट्रेलिया रिकार्ड लक्ष्य हासिल करने के करीब पहुंच गया था। शास्त्री ने कहा, ‘कुछ देर पहले ही मैंने हिंदी में कहा था कि छोड़ेंगे नहीं... लेकिन थोड़ी देर के लिए वहां गोटी मुंह में था।’’
 

उम्मीद के मुताबिक कोच कड़े मुकाबले में मिली जीत से खुश थे जो ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच में भारत की पहली जीत है। हालांकि गावस्कर और साथियों के साथ बातचीत के दौरान की गई उनकी यह टिप्पणी तुरंत सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन गई। 

देखें ट्विटर रिएक्शन्स

पूर्व भारतीय आलराउंडर शास्त्री अनुभवी कमेंटेटर रहे हैं और भारतीय कोच का पद संभालने से पहले कमेंटेटर के रूप में दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुके थे। 

Latest Cricket News