A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में एरॉन फिंच, शॉन मार्श की वापसी

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में एरॉन फिंच, शॉन मार्श की वापसी

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली 3 वनडे मैचों की चैपल-हेडली सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में एरॉन फिंच की वापसी हुई है। उन्हें डेविड वॉर्नर की जगह टीम में शामिल किया गया है।

Aaron Finch and Shaun Marsh | Getty Images- India TV Hindi Aaron Finch and Shaun Marsh | Getty Images

सिडनी: न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली 3 वनडे मैचों की चैपल-हेडली सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में एरॉन फिंच की वापसी हुई है। उन्हें डेविड वॉर्नर की जगह टीम में शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज 30 जनवरी से शुरू हो रही है। वॉर्नर काफी लंबे समय से खेल के तीनों फॉर्मैट्स में टीम के साथ हैं। इसलिए उन्हें अगले महीने भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले आराम दिया गया है।

खेल से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

टीम की घोषणा करते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) के अंतरिम मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा है, ‘डेविड ने ग्रीष्मकाल में काफी लंबे समय तक खेला है। आराम देने से उन्हें शारीरिक और मानसिक तौर पर मदद मिलेगी। इससे फिंच को वापसी का मौका मिला है। बिग बैश लीग (BBL) में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है और इसलिए उन्हें टीम में दोबारा बुलाया गया है।’ फिंच के अलावा एक और सलामी बल्लेबाज शॉन मार्श की भी टीम में वापसी हुई है।

होंस ने कहा, ‘उस्मान ख्वाजा खिलाड़ियों के पहले समूह के साथ दुबई के लिए रवाना हुए हैं। इस वजह से शॉन मार्श की टीम में वापसी हुई है। इस ग्रीष्मकालीन सत्र की शुरुआत से पहले वह चोटिल हो गए थे।’ न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज में चुने गए खिलाड़ी BBL में नहीं खेलेंगे।

टीम: स्टीवन स्मिथ (कप्तान), पैट कमिंस, एरॉन फिंच, जेम्स फॉकनर, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हैजलवुड, ट्रेविस हेड, शॉन मार्श, ग्लैन मैक्सवेल, मिशेल स्टार्क, बिली स्टानलेक, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), एडम जाम्पा।

Latest Cricket News