A
Hindi News खेल क्रिकेट महिला टी-20 विश्व कप से पहले शेफाली वर्मा ने बढ़ाई ऑस्ट्रेलियाई उपकप्तान रशेल हेंस की चिंता

महिला टी-20 विश्व कप से पहले शेफाली वर्मा ने बढ़ाई ऑस्ट्रेलियाई उपकप्तान रशेल हेंस की चिंता

ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की उपकप्तान रसेल हेंस ने कहा कि भारत की शेफाली वर्मा आईसीसी टी-20 विश्व कप में एक्स फैक्टर साबित होंगी।

Shafali Verma, Rachael Haynes, Cricketers, International cricket, Cricket, Australia, Haryana, Sachi- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Shafali Verma

भारतीय टीम की युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा के खेल से प्रभावित ऑस्ट्रेलिया की उपकप्तान रशेल हेंस ने कहा कि आगामी आईसीसी टी20 महिला विश्व कप में 15 साल की इस खिलाड़ी के लिए विशेष योजना बनानी होगी। शेफाली ने कम समय में ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़े शाट खेलने वाली खिलाड़ी के तौर पर अपनी पहचान बना ली है। 

हेन्स ने 55 वनडे और 56 टी20 के अलावा पांच टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया है। उनका मानना है कि हरियाणा की यह बल्लेबाज दूसरी खिलाड़ियों से काफी अलग है। उन्होंने क्रिकेट डॉट काम डाट एयू से कहा, ‘‘ मैंने उसे गोल्ड कोस्ट में ए टीम की सीरीज के दौरान देखा है। उसमें कुछ खास बात (एक्स फैक्टर) है। वह बड़े शॉट लगाती है। हम बैठ कर उसके लिये योजना बनाएंगे। हमें आस्ट्रेलिया में उसके खेल को देखना होगा। मैं आश्वस्त हूं कि उसके खिलाफ ठोस योजना बनायेंगे।’’ 

शेफाली उस समय सुर्खियों में आयी थी जब उन्होंने बीते नवंबर में सबसे कम उम्र में अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक लगाने का सचिन तेंदुलकर का भारतीय रिकॉर्ड तोड़ा था। उन्होंने भारत ए का प्रतिनिधित्व करते हुए ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ 78 गेंद में ताबड़तोड़ 124 रन की पारी खेली थी। 

Latest Cricket News