A
Hindi News खेल क्रिकेट बेटे जोरावर के साथ धवन ने किए दो-दो हाथ, क्वारंटाइन प्रीमियर लीग में हुए बोल्ड

बेटे जोरावर के साथ धवन ने किए दो-दो हाथ, क्वारंटाइन प्रीमियर लीग में हुए बोल्ड

कोरोना वायरस महामारी के चलते पूरी दुनिया में क्रिकेट गतिविधियां ठप पड़ी है। ऐसे में क्रिकेटर्स अपने घरों में कैद हैं और परिवार के समय क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं।

<p>बेटे जोरावार के साथ...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHIKHAR DHAWAN बेटे जोरावार के साथ धवन ने किए दो-दो हाथ, क्वारंटाइन प्रीमियर लीग में हुए बोल्ड

कोरोना वायरस महामारी के चलते पूरी दुनिया में क्रिकेट गतिविधियां ठप पड़ी है। ऐसे में क्रिकेटर्स अपने घरों में कैद हैं और परिवार के समय क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। इस लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर भले ही क्रिकेट के मैदान से दूर हों लेकिन घर पर भी किसी न किसी तरह से खेल का आनंद उठा रहे हैं। 

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बेटे जोरावर के साथ घर में ही क्रिकेट का मजा उठाते नजर आ रहे हैं। धवन ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "क्वारंटाइन प्रीमियर लीग का सबसे मनोरंजक पल धवन बनाम धवन।" धवन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में धवन बैटिंग कर रहे हैं जबकि उनके बेटे जोरावर बॉलिंग करते दिख रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में मैच की मजेदार हिंदी कमेंट्री भी सुनी जा सकती है जिसमें दर्शकों का शोर भी शामिल है। वीडियो के आखिर में जोरावर सलामी बल्लेबाज धवन को आउट करते भी नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि शिखर धवन लॉकडाउन में घर पर कई तरह की एक्टिविटीज का आनंद उठा रहे हैं। इससे पहले धवन ने बेटे जोरावर के साथ डांस करते हुए वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में धवन बॉलीवुड सॉन्ग 'डैडी कूल' पर बेटे जोरावर के साथ डांस करते दिखाई दिए थे।

Latest Cricket News