A
Hindi News खेल क्रिकेट जिम में शिखर धवन ने कुलदीप यादव और खलील अहमद के साथ किया भांगड़ा, वीडियो वायरल

जिम में शिखर धवन ने कुलदीप यादव और खलील अहमद के साथ किया भांगड़ा, वीडियो वायरल

धवन ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा "देसी बॉयज़एसएस! वर्कआउट और डांसिंग एक खूबसूरत एहसास है। यह इतना मज़ेदार बनाता है! आप सभी के लिए एक अच्छा सप्ताहांत हो!"

Shikhar Dhawan opposite Bhangra with Kuldeep Yadav and Khalil Ahmed in the gym, video goes viral - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHIKHAR DHAWAN Shikhar Dhawan opposite Bhangra with Kuldeep Yadav and Khalil Ahmed in the gym, video goes viral 

चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस समय एनसीए में ट्रेनिंग कर रहे हैं और आज उन्होंने खलील अहमद और कुलदीप यादव के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह एक्सरसाइज करने के साथ-साथ भांगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। धवन ने खुद सोशल मीडियो पर ये वीडियो पोस्ट किया है।

धवन ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा "देसी बॉयज़एसएस! वर्कआउट और डांसिंग एक खूबसूरत एहसास है। यह इतना मज़ेदार बनाता है! आप सभी के लिए एक अच्छा सप्ताहांत हो!"

इससे पहले धवन ईशांत शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ भी रिहैब में मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे। उन्होंने इसका भी वीडियो अपने अकाउंट पर पोस्ट किया था और लिखा था "कौन कहता है कि रीहैब बोरिंग होता है। यहां के हम सिकंदर।"

तब कलाई की चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, "एक और शख्स जल्द ही आपके साथ जुड़ने वाला है।"

धवन को ऑस्ट्रेलियाई सीरीज के दौरान कंधे में चोट लग गई थी। वहीं ईशांत रणजी ट्रॉफी मैच खेलते हुए चोटिल हो गए थे। ईशांत ने तो न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में वापसी कर ली, लेकिन पांड्या अभी तक फिट नहीं हो पाए हैं। उम्मीद है साउथ अफ्रीका के खिलाफ धवन और पांड्या टीम में वापसी कर लेंगे।

 

Latest Cricket News