A
Hindi News खेल क्रिकेट 'मैन ऑफ द सीरीज' लेने पहुंचे धवन ने स्टेज पर की ऐसी हरकत की झूम उठे दर्शक, देखें वीडियो

'मैन ऑफ द सीरीज' लेने पहुंचे धवन ने स्टेज पर की ऐसी हरकत की झूम उठे दर्शक, देखें वीडियो

सीरीज में उनका बल्ला काफी अच्छा चला इसी वजह से उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड से नवाजा गया।

Shikhar Dhawan- India TV Hindi Image Source : AP मैन ऑफ द सीरीज शिखर धवन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में भारत ने मेजबानों को 6 विकेट से हराकर सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म की। इस मैच में भारती कप्तान ने 61 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को मैच जिताया। वहीं सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने टीम को धमाकेदार शुरुआत दी और 22 गेंदों पर 6 चौकों ओर 2 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 41 रन बनाए।

धवन ने इस सीरीज के पहले मैच में भी 76 रनों की शानदार पारी खेली थी। सीरीज में उनका बल्ला काफी अच्छा चला इसी वजह से उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड से नवाजा गया। धवन जब मंच पर इस अवॉर्ड को लेने पहुंचे तो उन्होंने कुछ ऐसी हरकत की जिससे मैदान में मौजूद भारतीय दर्शक झूम उठे।

धवन जैसे ही मंच पर पुहंचे तो वहां उन्होंने अॉवॉर्ड दे रहे बच्चे को गोद में उठा लिया और साथ ही दर्शकों को सपोर्ट करने के लिए अपने ही अंदाज में शुक्रिया कहा। धवन ने उन्हें सपोर्ट करने के लिए दर्शकों को ताल ठोकर शुक्रिया अदा किया। धवन को ऐसा करता देख मैदान पर मौजूद दर्शन झूम उठे।

इस अवॉर्ड को लेते हुए धवन ने कहा "फैन्स मुझे काफी प्यार करते हैं। भारत को जबरदस्त सपोर्ट मिला। मुझे भरोसा है कि यह लोग मुझे टेस्ट में भी सपोर्ट करेंगे। यह काफी मजेदार था। एक बल्लेबाज के तौर पर जब आप रन बनाते हो तो ये शानदार फीलिंग होती है। यह काफी अच्छा रहा कि हम सीरीज ड्रॉ करा सके।"

भारत को अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज का पहला मैच 6 दिसंबर को एडिलेड के मैदान पर खेला जाएगा।

Latest Cricket News