A
Hindi News खेल क्रिकेट बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान को 5 साल की सजा पर शोएब अख्तर का बड़ा बयान

बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान को 5 साल की सजा पर शोएब अख्तर का बड़ा बयान

एक तरफ शाहिद अफरीदी लगातार भारत के खिलाफ बयान दे रहे हैं तो वहीं शोएब अख्तर ने सलमान की सजा पर कह दी बड़ी बात।

<p>शोएब अख्तर और सलमान...- India TV Hindi शोएब अख्तर और सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान को हाल ही में जोधपुर की सेशंस कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है। 19 साल पुराने काले हिरण के शिकार के मामले में कोर्ट ने सलमान को ये सजा सुनाई है। हालांकि मामले में आरोपी सैफ अली खान, नीलम, तब्बू, सोनाली बेंद्रे को कोर्ट ने बरी कर दिया। सलमान को सजा मिलने के बाद दुनियाभर के सेलेब्रिटी निराश हैं। क्रिकेट जगत भी सलमान को सजा मिलने से हैरान और दुखी नजर आ रहा है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी सलमान की सजा पर दुख व्यक्त किया और उन्हें इस दुख की घड़ी में हिम्मत से काम लेने की सलाह दी। 

अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अपने दोस्त सलमान खान को 5 साल की सजा के बाद मुझे बहुत दुख हो रहा है। लेकिन हमें भारत की न्यायपालिका के फैसले का सम्मान करना चाहिए। हालांकि मेरा मानना है कि सलमान को जरूरत से ज्यादा कड़ी सजा दी गई। मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिवार और फैंस के साथ हूं। मुझे पूरा यकीन है कि वो जल्द इससे उबर जाएंगे।' आपको बता दें कि सलमान खान को सजा मिलने के बाद कई फैंस का भी बुरा हाल है।

हालांकि दिलचस्प ये भी है कि एक तरफ शाहिद अफरीदी भारत के खिलाफ लगातार बयान दे रहे हैं। तो वहीं, शोएब अख्तर सलमान के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं। हाल ही में अफरीदी ने भारत के खिलाफ कई ट्वीट किए थे जिसके जवाब में सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, गौतम गंभीर, सुरेश रैना जैसे दिग्गजों ने अफरीदी पर पलटवार किया था।

Latest Cricket News