A
Hindi News खेल क्रिकेट निजी कारणों के चलते 10 दिन के लिए स्वदेश लौटेंगे शोएब मलिक

निजी कारणों के चलते 10 दिन के लिए स्वदेश लौटेंगे शोएब मलिक

37 वर्षीय मलिक अब इंग्लैंड के साथ होने वाले एकमात्र टी-20 मैच और पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे।

निजी कारणों के चलते 10 दिन के लिए स्वदेश लौटेंगे मलिक मलिक- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES निजी कारणों के चलते 10 दिन के लिए स्वदेश लौटेंगे मलिक मलिक

लाहौर। पाकिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक ने निजी कारणों के चलते 10 दिन के लिए इंग्लैंड से वापस स्वदेश लौटने का फैसला किया है। मलिक इस समय सीमित ओवरों की सीरीज के लिए इंग्लैंड में हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आधिकारिक बयान में कहा कि मलिक के 10 दिन बाद फिर से टीम में लौटने की उम्मीद है। 

पीसीबी ने एक बयान में कहा, "टीम प्रबंधन ने मलिक को 10 दिन की छुट्टी दी है ताकि वह स्वदेश लौट सकें और अपने घरेलू मामलों को सुलझा सकें। 10 दिन बाद उनके फिर से टीम से जुड़ने की उम्मीद है।"

37 वर्षीय मलिक अब इंग्लैंड के साथ होने वाले एकमात्र टी-20 मैच और पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे। वह 11 मई को होने वाले दूसरे वनडे से पहले टीम से जुड़ेंगे। विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय पाकिस्तान टीम में शामिल मलिक का यह आखिरी विश्व कप होगा। 

Latest Cricket News