A
Hindi News खेल क्रिकेट शोएब मलिक ने माना, भारत को हरा कर पाकिस्तान को मिली लय

शोएब मलिक ने माना, भारत को हरा कर पाकिस्तान को मिली लय

मलिक ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो जब टूर्नामेंट की शुरूआत बड़ी टीम के खिलाफ हो और आप वह मैच जीत जाये तो ड्रेसिंग रूम में सब कुछ अच्छा हो जाता है।"

<p>shoaib malik says pakistan got rhythm after beating...- India TV Hindi Image Source : GETTY shoaib malik says pakistan got rhythm after beating india

पाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाज शोएब मलिक ने सोमवार को कहा कि भारत पर पहले ही मैच में शानदार जीत से टी20 विश्व कप में उनकी टीम को अच्छे प्रदर्शन की लय मिल गई। भारत पर 10 विकेट से जीत के बाद पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान को हराया।

अब मंगलवार को नामीबिया को हराकर टीम सेमीफाइनल में पहुंच जायेगी। मलिक ने मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "ईमानदारी से कहूं तो जब टूर्नामेंट की शुरूआत बड़ी टीम के खिलाफ हो और आप वह मैच जीत जाये तो ड्रेसिंग रूम में सब कुछ अच्छा हो जाता है।"

उन्होंने कहा, "हमें लय भी मिल गई। पहले मैच में हर टीम सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके लय हासिल करने के इरादे से ही उतरती है।"

कीवी टीम से मिली हार पर तेंदुलकर ने दिया बयान, बोले- यह ऐसा दिन था जब कुछ भी भारत के अनुकूल नहीं रहा

पाकिस्तान के लिये पिछले 15 साल में 119 टी20 खेल चुके मलिक ने कहा, "खिलाड़ियों ने जिस तरह से दबाव का सामना किया है, वह काबिले तारीफ है। पाकिस्तान टीम को यूं लगातार अच्छा प्रदर्शन करते देखना मेरे लिये सबसे बड़ी बात है। हर कोई एक दूसरे की मदद कर रहा है। यह टीम का खेल है और इस मदद की जरूरत होती है।"

Latest Cricket News