A
Hindi News खेल क्रिकेट सानिया मिर्जा और बेटे के साथ समय बिताने के लिए शोएब मलिक ने टी10 लीग से किया किनारा

सानिया मिर्जा और बेटे के साथ समय बिताने के लिए शोएब मलिक ने टी10 लीग से किया किनारा

शोएब मलिक को टी10 लीग में पंजाबी लीजेंड्स की तरफ से खेलना था। लेकिन अब उन्होंने पत्नी सानिया मिर्जा और बेटे के साथ समय बिताने का फैसला किया है। 

Shoaib Malik- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Shoaib Malik

पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी शोएब मलिक ने टी10 लीग से नाम वापस ले लिया है और अब वो टी10 लीग में पंजाब लीजेंड्स की तरफ से नहीं खेलेंगे। टी10 लीग की शुरुआत 21 नवंबर से हो रही है और शोएब मलिक ने परिवार के साथ वक्त बिताने के कारण इस लीग से हटने का फैसला किया है। शोएब मलिक अपनी पत्नी सानिया मिर्जा और बेटे इजहान के साथ वक्त बिताना चाहते हैं और यही वजह है कि वो अब इस लीग में नहीं खेलेंगे।

Highlights

  • शोएब मलिक ने टी10 लीग से अपना नाम वापस लिया
  • शोएब मलिक परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं
  • शोएब मलिक 30 अक्टूबर को पिता बने हैं

मलिक ने खुद इस बात की जानकारी दी है। मलिक ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मैं मिली-जुली फीलिंग्स के साथ ये ऐलान कर रहा हूं कि मैं टी10 लीग में पंजाब लीजेंड्स का हिस्सा नहीं रहूंगा। मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं। लेकिन मैं किसी भी कीमत पर अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहना चाहता हूं। उम्मीद है कि आप सब समझ रहे होंगे।'

आपको बता दें कि शोएब मलिक 30 अक्टूबर को ही पिता बने हैं और मलिक को टी10 लीग में पंजाबी लीजेंड्स की तरफ से खेलना था। टी10 लीग में केरला किंग्स, पंजाबी लीजेंड्स, बंगार टाइगर्स, द कराचियन राजपूत्स, नॉर्दर्न वॉरियर्स, पखतून्स, मराठा अरेबियन्स समेत कुल 8 टीमें हिस्सा ले रही हैं। इन टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है। टी10 लीग शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 21 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच खेली जाएगी।

Latest Cricket News