Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे से...

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले पाकिस्तानी टीम से जुड़ेंगे शोएब मलिक

शोएब मलिक दस दिन के ब्रेक के बाद गुरूवार को इंग्लैंड में राष्ट्रीय टीम से जुड़ेंगे। वह दूसरे वनडे के लिये उपलब्ध रहेंगे।

Bhasha
Bhasha 08 May 2019, 13:26:45 IST

कराची। सीनियर बल्लेबाज शोएब मलिक निजी कारणों से दस दिन के ब्रेक के बाद गुरूवार को इंग्लैंड में राष्ट्रीय टीम से जुड़ेंगे। पीसीबी ने एक बयान में कहा, ‘‘शोएब मलिक गुरूवार को साउथम्प्टन में टीम से जुड़ेंगे और इंग्लैंड के खिलाफ 11 मई को दूसरे वनडे के लिये उपलब्ध रहेंगे।’’ मलिक को 29 अप्रैल को दस दिन की छुट्टी दी गई थी लेकिन बोर्ड ने इसका कारण नहीं बताया।

बोर्ड ने कहा था, ‘‘पाकिस्तान क्रिकेट टीम प्रबंधन ने शोएब मलिक को कुछ घरेलू मसले निपटाने के लिये छुट्टी दी थी। वह दस दिन में टीम से जुड़ेंगे।’’ 37 बरस के शोएब पाकिस्तान की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। वह विश्व कप के बाद वनडे क्रिकेट को अलविदा कहेंगे।

गौरतलब है कि शोएब मलिक ने पिछले महीने निजी कारणों के चलते 10 दिन के लिए इंग्लैंड से वापस स्वदेश लौटने का फैसला किया था। इस वजह से शोएब इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टी-20 मैच और पहले वनडे में नहीं खेल पाए थे। अब शोएब 11 मई को होने वाले दूसरे वनडे से पहले टीम से जुड़ेंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन