A
Hindi News खेल क्रिकेट सानिया की सफलता से पति शोएब दबाव में

सानिया की सफलता से पति शोएब दबाव में

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने कहा है कि उनकी पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की अमेरिकी ओपन में खिताबी जीत से उन्हें क्रिकेट के मैदान पर अच्छे प्रदर्शन की प्रेरणा

सानिया की सफलता से पति...- India TV Hindi सानिया की सफलता से पति शोएब दबाव में

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने कहा है कि उनकी पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की अमेरिकी ओपन में खिताबी जीत से उन्हें क्रिकेट के मैदान पर अच्छे प्रदर्शन की प्रेरणा मिली है लेकिन उन पर दबाव भी बढा है ।

सानिया ने पिछले सप्ताह स्विटजरलैंड की मार्तिना हिंगिस के साथ अमेरिकी ओपन महिला युगल खिताब जीता । विम्बलडन के बाद यह दोनों का लगातार दूसरा ग्रैंडस्लैम युगल खिताब है ।

इस साल अपै्रल में सानिया युगल में नंबर वन रैंकिंग हासिल करने वाली पहली भारतीय महिला बन गई थी ।

सानिया से 2010 में शादी करने वाले शोएब ने कहा कि उनकी पत्नी की जीत उनके लिये प्रेरणास्रोत भी है और इससे उन पर दबाव भी बना है ।

उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा , अमेरिकी ओपन में उसकी जीत से मुझे जिम्बाब्वे दौरे पर अच्छा खेलने की प्रेरणा मिलेगी लेकिन इससे अच्छे प्रदर्शन का दबाव भी बनेगा ।

शोएब पाकिस्तान की टी20 और वनडे टीम के सदस्य है जो 27 सितंबर से जिम्बाब्वे दौरे पर जायेगी । पाकिस्तान दो टी20 मैच और तीन वनडे मैच खेलेगा ।

Latest Cricket News